बाल न काटने पर बेरहमी से पीटा, डर से घर में कैद हुआ छात्र

ग्रेटर नोएडा के नामी स्कूल का टीचर बना जल्लाद : बाल न काटने पर बेरहमी से पीटा, डर से घर में कैद हुआ छात्र

बाल न काटने पर बेरहमी से पीटा, डर से घर में कैद हुआ छात्र

Tricity Today | Viral photo

Greater Noida : माता-पिता के बाद गुरु को सबसे बड़ा दर्जा दिया जाता है। लेकिन ग्रेटर नोएडा से कुछ तस्वीरें सामने आ रही है। जिन्हें देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। दरअसल, सूरजपुर थाना क्षेत्र में स्थित एक नामी स्कूल में पढ़ने वाले छात्र को बाल ना काटना भारी पड़ गया। इस बात पर गुस्साए टीचर ने छात्रा को बुरी तरह से पीटा है इसके बाद उसकी जांघों और शरीर के विभिन्न हिस्सों में गंभीर चोट आई है।

क्या है पूरा मामला 
इसको लेकर पीड़ित ने सूरजपुर थाना क्षेत्र में एक शिकायत पत्र दिया है। पीड़ित ने शिकायत में लिखा है कि वह मनोज भाटी गांव तिलपत के रहने वाले है उनका भतीजा गोपीचंद स्कूल में 4th क्लास का छात्र है। जिसके साथ 19 तारीख को स्कूल डायरेक्टर करतार ने बाल काटने को लेकर बेरहमी से पीटा है। छात्र दक्ष के बाल बड़े होने पर टीचर आग बबूला हो गया।जिसके बाद उसने दक्ष की बेरहमी से पिटाई कर दी।

स्कूल जाने से कर रहा इंकार 
इस मामले में के बाद छात्र के शरीर में गंभीर चोट आई है। इसके डर से बच्चा स्कूल जाने से मना कर रहा है। इसके बाद परिवार ने थाना सूरजपुर पुलिस से शिकायत की है। बताया जा रहा है कि मारपीट की घटना स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद है।

कानूनी कार्रवाई नहीं चाहते परिजन 
इस मामले में पुलिस का कहना है कि किसी गलती को लेकर टीचर ने छात्र को पीटा था। टीचर ने अपनी गलती की माफी भी मांग ली है। वहीं, परिजनों अब इसमें किसी प्रकार की कानूनी कार्रवाई नहीं चाहता है। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.