मेरठ के अमित जानी ने की बड़ी घोषणा, दिवाली पर पोस्टर होगा रिलीज

लॉरेंस बिश्नोई की जिंदगी पर भी बनेगी वेब सीरीज : मेरठ के अमित जानी ने की बड़ी घोषणा, दिवाली पर पोस्टर होगा रिलीज

मेरठ के अमित जानी ने की बड़ी घोषणा, दिवाली पर पोस्टर होगा रिलीज

Google Photo | Lawrence Bishnoi

Greater Noida Desk : जानी फायर फॉक्स फिल्म प्रोडक्शन हाउस ने हाल ही में लॉरेंस बिश्नोई पर आधारित वेब सीरीज का ऐलान किया है। इस सीरीज का नाम "लॉरेंस : ए गैंगस्टर स्टोरी" रखा गया है। जल्द ही दर्शकों को इसके पोस्टर के साथ मुख्य अभिनेता के नाम का खुलासा भी किया जाएगा। लॉरेंस बिश्नोई का नाम हाल ही में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या से भी जुड़ा था। लॉरेंस बिश्नोई ने खुद सोशल मीडिया पर इस हत्या की जिम्मेदारी ली थी। हत्या की वजह सलमान खान से बाबा सिद्दीकी की दोस्ती बताई थी। लॉरेंस की धमकियों के चलते सलमान खान की सुरक्षा भी बढ़ाई जा चुकी है।

लॉरेंस बिश्नोई की वेब सीरीज का ऐलान
जानी फायर फॉक्स फिल्म के प्रमुख अमित जानी ने इस वेब सीरीज की घोषणा करते हुए कहा, "हम दर्शकों को गैंगस्टर की असली कहानी दिखाना चाहते हैं।" उन्होंने बताया कि इस सीरीज में लॉरेंस बिश्नोई की जिंदगी के विवादों के साथ-साथ यह भी दिखाया जाएगा कि कैसे वह एक छात्र नेता से खतरनाक गैंगस्टर बना। इंडियन मोशन पिक्चर्स असोसिएशन ने इस सीरीज के टाइटल को मंजूरी भी दे दी है।

पोस्टर रिलीज होगा, अभिनेता का ऐलान
प्रोडक्शन हाउस के अनुसार इस वेब सीरीज का पोस्टर दिवाली के मौके पर जारी किया जाएगा। उसी दिन यह भी घोषणा की जाएगी कि लॉरेंस बिश्नोई का किरदार कौन सा अभिनेता निभाएगा। यह सीरीज उसकी जिंदगी के विभिन्न पहलुओं को उजागर करेगी। खासकर उसके गैंगस्टर बनने की कहानी और उस दौरान उसके जीवन के मोड़ पर क्या-क्या घटित हुआ।

छात्र नेता से कुख्यात गैंगस्टर तक का सफर
लॉरेंस बिश्नोई का नाम देश के सबसे बड़े अपराधियों में शामिल हो चुका है। पिछले दो वर्षों में उसकी संलिप्तता 3 बड़ी हत्याओं में सामने आई है, जिनमें पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या प्रमुख है। बिश्नोई का गैंग राजस्थान, हरियाणा और पंजाब से लेकर कनाडा तक फैला हुआ है। उसके साथी गोल्डी बराड़ के साथ मिलकर वह इन अपराधों को अंजाम देता रहा है। कभी छात्र राजनीति में सक्रिय रहे लॉरेंस बिश्नोई का जीवन पूरी तरह से बदल गया जब उसने अपराध की दुनिया में कदम रखा। उसने वकालत की पढ़ाई की थी, लेकिन वकील बनने के बजाय उसने जुर्म का रास्ता चुना। राजस्थान में जन्मा यह कुख्यात गैंगस्टर कानूनी व्यवस्था से लगातार टकराता रहा और जल्द ही उसने अपना साम्राज्य खड़ा कर लिया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.