एक लाख के इनामी कुख्यात मनोज की तेरहवीं पर नहीं आना युवक को पड़ा भारी, भाई ने किया जानलेवा हमला

ग्रेटर नोएडा से बड़ी खबर : एक लाख के इनामी कुख्यात मनोज की तेरहवीं पर नहीं आना युवक को पड़ा भारी, भाई ने किया जानलेवा हमला

एक लाख के इनामी कुख्यात मनोज की तेरहवीं पर नहीं आना युवक को पड़ा भारी, भाई ने किया जानलेवा हमला

Tricity Today | Symbolic Image

Greater Noida News : एक लाख रुपए के इनामी बदमाश मनोज नंगला के एनकाउंटर में मारे जाने के बाद उसकी तेरहवीं में शामिल नहीं होना एक युवक को भारी पड़ गया। मनोज नंगला के भाई पर आरोप है कि उसने युवक पर जानलेवा हमला किया है। घटना की जानकारी पीड़ित के द्वारा पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला
थाना दादरी के एसएचओ सुजीत उपाध्याय ने बताया कि राजवीर सिंह निवासी ग्राम नगला नैनसुख ने बीती रात को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट के अनुसार उसका भाई सतवीर निवासी कोट गांव की नहर के पुल के पास से जा रहा था। रास्ते में उसके गांव के निवासी मुकेश ने अपने साथियों के साथ उसको घेर लिया। इस दौरान मुकेश ने सतवीर के साथ गाली गलौज करना शुरू कर दिया। मुकेश ने उसके भाई से कहा, "तुम मेरे भाई मनोज की तेरहवीं में शामिल होने क्यों नहीं आए?"

कैसे हुआ हमला
पीड़ित ने बताया कि इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ और मुकेश ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके भाई के ऊपर हमला कर दिया। इस दौरान जान से मारने की नीयत से उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस अब पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज करके आरोपियों की तलाश कर रही है। 

28 जून को हुआ था एनकाउटर 
थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी मुकेश कुख्यात बदमाश मनोज नंगला का भाई है। मनोज 28 जून को जनपद हापुड़ में पुलिस मुठभेड़ में मारा गया था। उसकी गिरफ्तारी पर एक लाख रुपए का इनाम घोषित था। मनोज का गौतमबुद्ध नगर जिले में काफी आतंक था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.