एकतरफा मोहब्बत में लड़की की हत्या करने वाले आशिक ने तोड़ा दम, फरवरी में होने वाली थी शादी 

ग्रेटर नोएडा : एकतरफा मोहब्बत में लड़की की हत्या करने वाले आशिक ने तोड़ा दम, फरवरी में होने वाली थी शादी 

एकतरफा मोहब्बत में लड़की की हत्या करने वाले आशिक ने तोड़ा दम, फरवरी में होने वाली थी शादी 

Tricity Today | एकतरफा मोहब्बत में लड़की की हत्या करने वाले आशिक ने तोड़ा दम

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में 2 दिनों पहले एक युवक ने बीच सड़क में एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्या करने के बाद युवक ने खुद को भी गोली मार ली थी। जिसके बाद दोनों को अस्पताल में ले जाया गया। जहां पर युवती ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। अब इलाज के दौरान युवक की भी मौत हो गई है।

बहन के साथ दवा लेने गई थी
ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि मंगलवार की शाम को दादरी में रहने वाली 23 साल की अन्नू अपनी बहन के साथ दवा लेकर वापस घर लौट रही थी। उसी दौरान रास्ते में 25 साल के गौतम ने अन्नू को रोकने का प्रयास किया और उससे कुछ कहने की कोशिश की लेकिन अन्नू ने गौतम की बातों को अनसुना कर दिया और वहां से आगे चलने लगी।

एकतरफा मोहब्बत करने वाले ने भी तोड़ा दम
विशाल पांडे ने बताया कि इस बात से नाराज बंटी ने बीच सड़क में अन्नू को गोली मार दी। इस घटना में अन्नू की मौके पर ही मौत हो गई। बंटी ने अन्नू को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मार ली थी। जिसमें बंटी गंभीर रूप से घायल हो गया था। उसका इलाज मंगलवार की देर शाम से अस्पताल में चल रहा था। बीती देर शाम को बंटी ने भी दम तोड़ दिया है। अन्नू के परिजनों ने बंटी के खिलाफ दादरी थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था।

फरवरी में होने वाली थी लड़की की शादी
जांच में पता चला है कि बंटी दादरी में ही रहने वाली अन्नू से एक तरफा प्यार करता था लेकिन अन्नू के परिजनों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी थी। अन्नू की शादी फरवरी 2022 में होने वाली थी। जांच में यह भी पता चला है कि अन्नू और बंटी पहले एक ही मोहल्ले में रहते थे। बाद में दोनों अलग-अलग स्थानों पर रहने लगे। इस दौरान बंटी को अन्नू से एकतरफा मोहब्बत हो गई थी लेकिन अन्नू उससे प्यार नहीं करती थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.