ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर हादसा, इलाज के दौरान तीन ने तोड़ा दम

Greater Noida News : ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर हादसा, इलाज के दौरान तीन ने तोड़ा दम

ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर हादसा, इलाज के दौरान तीन ने तोड़ा दम

Google Image | Symbolic

Greater Noida : ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर एक भयंकर सड़क हादसा हुआ है। जहां पर एक क्रेटा कार को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार में सवार तीन लोग अंदर ही फंस गए। हालांकि सूचना मिलते ही पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद तीनों लोगों को बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया। लेकिन इलाज के दौरान तीनों घायलों ने दम तोड़ दिया।

क्या है पूरा मामला
दादरी थाना क्षेत्र में ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे पर सुबह 4 बजे के करीब एक क्रेटा कार को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। दरअसल क्रेटा कार में सवार लोग बुलंदशहर के रहने वाले थे। जिनकी पहचान संजीव, प्रखर और हनी के रूप में हुई है। घटना के दौरान तीनों डासना की तरफ जा रहे थे। तभी ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर इनकी गाड़ी में किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। जिसके बाद तीनों घायल कार के अंदर फंस गए। मौजूदा लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची और तीनों घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इलाज के दौरान मौत तीनों की मौत 
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि अस्पताल में इलाज के दौरान तीनों युवकों की मौत हो गई। पुलिस को क्रेटा कार में एक बैग मिला जिसमें करीब 3 लाख केस था। पुलिस ने ईमानदारी से दिखाते हुए उन सभी पैसों को मृतकों के परिजनों को सौंप दिया। फिलहाल तीनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश में जुटी हुई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.