टाइल्स न देने पर सुंदर भाटी से गोली मरवाने की दी धमकी, दुकानदार की पिटाई सीसीटीवी में हुई कैद

BIG NEWS: टाइल्स न देने पर सुंदर भाटी से गोली मरवाने की दी धमकी, दुकानदार की पिटाई सीसीटीवी में हुई कैद

टाइल्स न देने पर सुंदर भाटी से गोली मरवाने की दी धमकी, दुकानदार की पिटाई सीसीटीवी में हुई कैद

Tricity Today | पीड़ित अरुण कसाना

Greater Noida: कोतवाली बीटा-2 क्षेत्र के साइट 4 स्थित आर के एंटरप्राइजेज के मालिक अरुण कसानानक आरोप है शुक्रवार को बाप-बेटे ने उनकी पिटाई कर दी। आरोप है कि समय पर टाइल्स ना दे पाने से नाराज़ आरोपियों ने पिटाई करते हुए सुंदर भाटी से गोली मरवाने की धमकी भी दी। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी है। शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक अरुण कसाना का साइट-4 में आर के इंटरप्राइजेज के नाम से टाइल्स का शोरूम है  उन्होंने बताया कि शुक्रवार सुबह करीब 11:30 बजे ग्राम इमलिया निवासी धनेश नागर और उनका बेटा कपिल नागर उनकी दुकान में आए और करीब पूर्व में 30 हज़ार रुपये की टाइल्स का दिया गया आर्डर ना पहुंचने से नाराज़ होकर हंगामा करने लगे। आरोप है कि विवाद बढ़ने पर बाप बेटे ने मिलकर पीड़ित की पिटाई कर दी और सुंदर भाटी और सिंहराज भाटी के रिश्तेदार होने की बात कहते हुए पीड़ित को गोली मरवाने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। पीड़ित ने पुलिस से मामले की शिकायत की है। दुकान में लगे सीसीटीवी में मारपीट की घटना कैद हो गई है। 

कोतवाली बीटा-2 प्रभारी रामेश्वर कुमार ने बताया कि धनेश नागर ने 1 लाख से अधिक रकम अरुण कसाना के पास टाइल्स मंगवाने के लिए जमा की थी जिसमें से  दुकानदार ने अब तक करीब 30 हज़ार रुपये के टाइल्स नहीं भेजे थे जिस पर आज दोनों पक्षों में विवाद हुआ है। पीड़ित की तहरीर पर मामले की जांच की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.