टाइम से पहले हिट हुआ Ace Group का YXP प्रोजेक्ट, खूबियां देख 500 ऑफिसों को खरीदने आए हजारों लोग

जेवर एयरपोर्ट के पास : टाइम से पहले हिट हुआ Ace Group का YXP प्रोजेक्ट, खूबियां देख 500 ऑफिसों को खरीदने आए हजारों लोग

टाइम से पहले हिट हुआ Ace Group का YXP प्रोजेक्ट, खूबियां देख 500 ऑफिसों को खरीदने आए हजारों लोग

Tricity Today | हिट हुआ Ace Group का YXP प्रोजेक्ट

Greater Noida News : ऐस ग्रुप ने जो यमुना एक्सप्रेसवे के किनारे और जेवर एयरपोर्ट के नजदीक Ace YXP नाम से प्रोजेक्ट लॉन्च किया है, वह समय से पहले ही हिट हो गया। इस प्रोजेक्ट में तेजी के साथ बुकिंग आई। इस प्रोजेक्ट में करीब 500 ऑफिस बनाए गए। जिसमें से अधिकतर बुक हो चुके हैं। ऐस ग्रुप के इस प्रोजेक्ट में एक-एक दफ्तर लेने के लिए कई लोग लाइन में खड़े हैं। यह हाईस्ट्रीट मार्केट के रूप में अत्याधुनिक सुविधाओं और अंतर्राष्ट्रीय रंग-रूप में बनकर तैयार होगा।

कहां पर स्थित है प्रोजेक्ट
ऐस ग्रुप के सीएमडी अजय चौधरी ने बताया, "Ace YXP प्रोजेक्ट की खास बात यह है कि यह यमुना एक्सप्रेसवे के किनारे बनाया जा रहा है। इसके अलावा यह कमर्शियल स्कीम जेवर एयरपोर्ट के नजदीकी सेक्टर-22डी में है। जिसकी वजह से Ace YXP प्रोजेक्ट पर जाने वाले लोग चंद मिनट में नोएडा एयरपोर्ट पहुंच सकेंगे।" 

यमुना एक्सप्रेसवे के पास पहला प्रोजेक्ट
अजय चौधरी ने बताया, "YXP लॉन्च के साथ हमारा लक्ष्य लग्जरी और व्यावसायिक व्यवहार्यता के लिए एक नया मानक स्थापित करना है। महत्वपूर्ण बात यह है कि यमुना एक्सप्रेसवे पर यह हमारा पहला प्रोजेक्ट है। इसके अलावा जल्द ही अन्य प्रोजेक्ट आने वाले हैं।''

इन सुविधाओं से लैस ACE YXP
ACE YXP प्रॉजेक्ट करीब 16 हजार से अधिक वर्ग मीटर जमीन पर फैला हुआ है। इसमें पांच मंजिलों पर 500 से ज्यादा दफ्तर हैं। इस परियोजना का डिजाइन काफी बेहतर तरीके से किया गया है। लोगों को देश दुनिया के बड़े-बड़े ब्रांड इस प्रोजेक्ट में देखने को मिल सकते हैं। इसके अलावा बच्चों को युवाओं के लिए गेमिंग जोन, ज़ीरो ग्रेविटी, लेजर टैग, एआर स्केवेंजर हंट्स, इंटरएक्टिव वॉल क्लाइंबिंग, ऑगमेंटेड रियलिटी के साथ मिनी गोल्फ, एस्केप रूम, वीआर गेमिंग सेंटर और बॉलिंग एली जैसी गतिविधियों हैं।

मिलेंगी हाईटेक सुविधाएं
उन्होंने बताया कि, "सुविधाओं की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ खुद को प्रतिष्ठित करते हुए ACE YXP हाई-एंड ओपन-एयर रेस्तरां, प्रीमियम रिटेल बुटीक, आकर्षक मनोरंजन क्षेत्र, एक विशेष मल्टीप्लेक्स, बहुमुखी बैंक्वेट हॉल और विविध फूड कोर्ट विकल्पों के अपने विविध मिश्रण के साथ एक बेजोड़ अनुभव प्रदान करता है। इन सभी तत्वों को एक अद्वितीय जीवनशैली केंद्र बनाने के लिए सोच-समझकर डिज़ाइन किया गया है।"

हजारों लोगों को मिलेगा रोजाना फायदा
ऐस ग्रुप के सीएमडी ने आगे कहा, "यहां जेवर अंतरराष्ट्रीय हवाई-अड्डे की कनेक्टिविटी के लिए विकसित किए जा रहे पॉड टैक्सी कॉरिडोर और रैपिड रेल कॉरिडोर के स्टेशन होंगे। इस कमर्शियल स्पेस के पास यमुना इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट अथॉरिटी का सबसे बड़ा रेजिडेंशियल सेक्टर है, जिसमें 20,000 से ज्यादा घर बनेंगे।"

इसलिए ऐस बिल्डर को पसंद करते हैं लोग
इस प्रोजेक्ट में ऑफिस लेने के लिए लोगों की लाइन लगी हुई है। जिसकी मुख्य वजह यह है कि ऐस बिल्डर लोगों से किए वादों को तय समय में पूरा करता है। घर खरीदारों को फ्लैट देते समय कंपनी जो वादा करती है, वह पूरा करती है। ऐस ग्रुप के संतुष्ट ग्राहक यह बात कहते हैं। अब ऐस ग्रुप की गिनती देश के सर्वश्रेष्ठ बिल्डरों में होती है। लोग इस नई स्कीम को पसंद कर रहे हैं। दरअसल, नोएडा और ग्रेटर नोएडा के प्रॉपर्टी मार्केट में ऑन टाइम डिलीवरी का क्राइसिस है। इस मामले में ऐस ग्रुप ने अपनी साख बढ़ाई है। लोगों को ऐसा लगता है कि ऐस ग्रुप तय समय में प्रोजेक्ट तैयार करके हैंडओवर दे देगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.