व्यवसायियों और आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों से मिले एसीपी, इन मुद्दों पर बनी रणनीति

ग्रेटर नोएडा : व्यवसायियों और आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों से मिले एसीपी, इन मुद्दों पर बनी रणनीति

व्यवसायियों और आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों से मिले एसीपी, इन मुद्दों पर बनी रणनीति

Tricity Today | व्यवसायियों और आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों से मिले एसीपी

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा के बीटा दो कोतवाली में व्यापारियों, आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों और एसीपी महेन्द्र सिंह देव के बीच बैठक हुई। इसमें शहर की सुरक्षा-व्यवस्था को लेकर तमाम बिंदुओं पर चर्चा हुई। इस दौरान ग्रेटर नोएडा शहर में सीसीटीवी लगाने, पुलिस की गश्त बढ़ाने और असामाजिक तत्वों के ख़िलाफ़ कार्रवाई करने पर सहमति बनी। ताकि शहर में बढ़ते हुए अपराधों को रोका जा सके। 

इसके अलावा शहर में यातायात-व्यवस्था को बेहतर बनाने पर भी चर्चा हुई। चौराहों पर ट्रैफ़िक पुलिस की संख्या बढ़ाई जाएगी। वैसे भी ये त्योहारों का सीजन है। लोग ज्यादा आवागमन करते हैं। पुलिस-प्रशासन ग्रेटर नोएडा शहर में जाम की स्थिति नहीं बनने देगा। 

औद्योगिक क्षेत्र साइट फ़ोर व साइट फ़ाइव में पुलिस की गश्त बढ़ाने की उद्यमियों ने मांग की। सेक्टर में त्योहार नज़दीक होने की वजह से असामाजिक लोगों का आवागमन होने लगता है। इनसे पार पाने के लिए पुलिस को गश्त बढ़ानी होगी। सेक्टर में चेकिंग अभियान दीपावली तक निरंतर चलाया जाएगा। 

आरडब्लूए के पदाधिकारियों ने एसीपी से सेक्टरों की सुरक्षा-व्यवस्था को लेकर चर्चा की। बैठक में भाग लेने वालों में मनजीत सिंह, हरेन्द्र भाटी, कुलदीप शर्मा, आदित्य भाटी, मुकुल गोयल, प्रदीप भाटी, बजरंगी बंसल, सत्य प्रकाश अग्रवाल, सुकेनदर यादव, परितोष भाटी, अनिल भाटी, नरेश कुमार, अरुण गुप्ता आदि मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.