पाकिस्तानी महिला के खिलाफ कोर्ट ने स्वीकार की याचिका, सचिन पर होगा एक्शन!

ग्रेटर नोएडा में सीमा हैदर की बढ़ेंगी मुश्किलें : पाकिस्तानी महिला के खिलाफ कोर्ट ने स्वीकार की याचिका, सचिन पर होगा एक्शन!

पाकिस्तानी महिला के खिलाफ कोर्ट ने स्वीकार की याचिका, सचिन पर होगा एक्शन!

Tricity Today | सीमा हैदर और सचिन मीणा

Greater Noida News : पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर की मुश्किलें बढ़ने जा रही है। सीमा हैदर के पहले पति की शिकायत के आधार पर जो याचिका दाखिल की गई थी, उसको कोर्ट ने स्वीकार कर लिया है। यह याचिका सीमा हैदर के पहले पति गुलाम हैदर ने वकील मोमिन मलिक ने दी थी, जिसको गौतमबुद्ध नगर के अतिरिक्त एंव जिला सत्र न्यायधीश राजेश कुमार मिश्रा की कोर्ट में स्वीकार किया गया है। जिसमें बताया गया है कि सीमा हैदर का भारत आना और बिना धर्म परिवर्तन किए सचिन मीणा से शादी करना गलत है। 

सीमा हैदर ने खुद को बताया गुलाम हैदर का पति
गुलाम हैदर के वकील मोमिन मलिक का कहना है कि सीमा हैदर ने अपने आप को पाकिस्तान के सिंध प्रांत में रहने वाले गुलाम हैदर की पत्नी बताया था। यह नोएडा पुलिस की रिपोर्ट में भी दर्ज किया गया है। जमानत में भी सीमा हैदर ने खुद को गुलाम हैदर की पत्नी बताया था। सीमा हैदर और गुलाम हैदर के बीच अभी तक तलाक नहीं हुआ है। उसके बावजूद भी 12 मार्च 2023 को नेपाल के एक मंदिर में सचिन ने सीमा से शादी कर ली थी। उन्होंने 12 मार्च 2024 को शादी की पहली सालगिरह मनाई। जिसमें जेवर कोतवाली में 20 धाराओं में शिकायत दर्ज की गई है।

जल्द होगी बड़ी कार्रवाई 
मोमिन मलिक ने बताया कि सीमा हैदर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की गई थी। कोर्ट ने इस मामले में थाना प्रभारी से जवाब भी मांगा था। उन्होंने 1 अप्रैल को गौतमबुद्ध नगर की फैमिली कोर्ट में मामला दायर किया था। इसमें सचिन, सीमा हैदर, दोनों के फेरे करवाने वाले पंडित और वकील के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई थी। गौतमबुद्ध नगर के अतिरिक्त एवं जिला सत्र न्यायाधीश राजेश कुमार मिश्रा ने कोर्ट की याचिका स्वीकार कर ली है। वकील का कहना है कि अब इस मामले में जल्द ही ऑर्डर प्राप्त हो जाएगा और आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.