गलगोटिया में एडीजीपी प्रीति यादव ने आपदा में बचने के बताए उपाय, छात्राओं से कहा- किसी से डरने की जरूरत नहीं

Greater Noida News : गलगोटिया में एडीजीपी प्रीति यादव ने आपदा में बचने के बताए उपाय, छात्राओं से कहा- किसी से डरने की जरूरत नहीं

गलगोटिया में एडीजीपी प्रीति यादव ने आपदा में बचने के बताए उपाय, छात्राओं से कहा- किसी से डरने की जरूरत नहीं

Tricity Today | गलगोटिया में एडीजीपी प्रीति यादव ने आपदा में बचने के बताएं उपाय

Greater Noida : गलगोटिया कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी में “कम्युनिटी पुलिसिंग” कार्यक्रम का आयोजन को कराया गया। जो की पुलिस डिपार्टमेंट की ओर से जनरल अवेयरनेस के लिए पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह के नेतृत्व में आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम के सयोजक एसएचओ नॉलेज पार्क और विनोद कुमार रहे। GCET के डायरेक्टर डॉ.असीम कुरेदी और डीएसडब्ल्यू डॉ.अंसार अंजुम द्वारा एडीसीपी महिला सुरक्षा प्रीति यादव और एसीपी महिला सुरक्षा वर्णिका सिंह और सभी उपस्थित अतिथिगणों का सम्मान किया गया। 

कार्यक्रम का मकसद जागरूकता फैलाना
एडीसीपी प्रीति यादव ने बताया कि इस कम्युनिटी अवेयरनेस प्रोग्राम का मकसद लोगों को आपदा से निपटने के लिए तैयार करना है और उन्हें अनेक प्रकार के हेल्पलाइन नम्बर से अवगत कराना है। साथ ही मॉक ड्रिल के जरिए राहत-बचाव कार्य की जानकारी भी दी गई। प्रोग्राम में एसीपी वार्णिका सिंह की ओर से आपदा राहत और बचाव कार्य से जुड़े विशेष व्याख्यान और प्रशिक्षण प्रोग्राम आयोजित किए गए। प्रोग्राम का उद्देश्य किसी भी आपदा के वक्त आम जनमानस को जागरूक कर उनकी सहभागिता बढ़ाना है।

यह लोग रहे उपस्थित
एडमिन ऑफिसर आशीष मिश्रा के सहयोग से कार्यक्रम का समापन हुआ। इस कार्यक्रम में टीएसआई प्रदीप कुमार, एफएसओ सुरेन्द्र सिंह, इंचार्ज साइबर सेल इंस्पेक्टर सर्वेश सिंह, एसआई अवनीश कुमार शर्मा, एचसी जितेंद्र मलिक आदि उपस्थित रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.