एडीएम ने किया जेवर की नायब तहसीलदार का तबादला, बार एसोसिएशन ने लगाए थे गंभीर आरोप

ग्रेटर नोएडा में वकीलों की शिकायत का असर : एडीएम ने किया जेवर की नायब तहसीलदार का तबादला, बार एसोसिएशन ने लगाए थे गंभीर आरोप

एडीएम ने किया जेवर की नायब तहसीलदार का तबादला, बार एसोसिएशन ने लगाए थे गंभीर आरोप

Tricity Today | Symbolic Image

Greater Noida News : जेवर और रबूपुरा की नायब तहसीलदार प्रीती बालियान पर गंभीर आरोप लगाते हुए शनिवार सुबह जेवर बार एसोसिएशन ने एडीएम प्रशासन को शिकायत पत्र दिया था। जिसमें आरोप लगाया गया था कि वो अपने काम में लापरवाह हैं और कई गलत काम कर रही हैं। इस दौरान जेवर बार एसोसिएशन द्वारा नायब तहसीलदार के तबादला की मांग की गई थी। जिसके बाद एडीएम प्रशासन ने शनिवार शाम को नायाब तहसीलदार प्रीती बालियान को गोतमबुद्धनगर कलेक्ट्रेट मुख्यालय में भूलेख अभिलेख से सम्बद्ध कर दिया है। जिसके बाद वकीलों में खुशी की लहर है।  

वकीलों ने दी थी चेतावनी
शिकायती पत्र देते हुए जेवर बार ऐसोसिएशन द्वारा चेतावनी दी गई थी कि अगर समय पर तबादला नहीं किया गया तो धरना दिया जाएगा। साथ ही सोमवार को वेस्ट यूपी के वकीलों से समर्थन लिया जाएगा। जेवर बार एसोसिएशन अध्यक्ष सुनील चौधरी ने आरोप लगाया था कि नायब तहसीलदार प्रीती बालियान नियमित रूप से दफ्तर नहीं आतीं। जब आती हैं, तो लोगों से बदसलूकी करती हैं। कानूनी काम समय पर नहीं होते। एडवोकेट हेमंत शर्मा और राकेश शर्मा ने बताया कि अपने काम के लिए बाहर के लोगों को रखती हैं, जो गलत है। पहले भी इनके खिलाफ शिकायत हुई थी। तब इनका तबादला कर दिया गया था। लेकिन फिर से इन्हें जेवर भेज दिया गया।

वकील कर रहे थे तबादला करने की मांग
पूर्व बार अध्यक्ष अनिल शर्मा ने बताया कि एसडीएम जेवर ने इस मामले में बैठक बुलाई थी। लेकिन नायब तहसीलदार ने वहां भी अभद्रता की। इसके बाद वकीलों ने धरना देने का फैसला किया था। बार एसोसिएशन ने जिलाधिकारी से मांग की है कि नायब तहसीलदार का तुरंत तबादला किया जाए। जिसके बाद अपर जिलाधिकारी प्रशासन ने मंगलेश दूबे ने नायाब तहसीलदार प्रीती बालियान को गोतमबुद्धनगर कलेक्ट्रेट मुख्यालय में भूलेख अभिलेख से सम्बद्ध कर दिया है।   

अन्य खबरे