होली और पंचायत चुनाव को लेकर प्रशासन अलर्ट, अवैध शराब के तस्करों पर रहेगी नजर

ग्रेटर नोएडा : होली और पंचायत चुनाव को लेकर प्रशासन अलर्ट, अवैध शराब के तस्करों पर रहेगी नजर

होली और पंचायत चुनाव को लेकर प्रशासन अलर्ट, अवैध शराब के तस्करों पर रहेगी नजर

Google Photo | Symbolic Photo

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव तथा होली के त्योहार को लेकर जिला प्रशासन और पुलिस पूरी तरह मुस्तैद है। खास तौर पर अवैध शराब की बिक्री और तस्करी करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जा रही है। जिला प्रशासन जहरीली शराब से होने वाले नुकसान से बचाव को लेकर अलर्ट हो गया है। इस संबंध में गुरुवार को बिसरख तहसील सभागार में एक बैठक की गई। इसमें उपजिलाधिकारी बिसरख तथा दादरी के सहायक पुलिस आयुक्त और आबकारी निरीक्षक सर्किल तथा अनुज्ञापी शामिल रहे।

एसडीएम अंकित कुमार ने पंचायत चुनाव और होली के त्योहार पर सभी अनुज्ञापी दुकानों से वैध शराब की बिक्री सुनिश्चित करने का आदेश दिया। साथ ही लोगों से अपील की गई कि, क्षेत्र में अगर कहीं अवैध शराब की बिक्री हो रही हो तो उसकी सूचना तुरंत पुलिस-प्रशासन को दें। ताकि अवैध  जहरीली शराब को फैलने से रोका जा सके। बैठक में दुकानों को समयानुसार और नियमानुसार संचालित करने पर मंथन हुई। साथ ही पंचायत चुनावों में शराब की बिक्री और प्रयोग को रोकने पर चर्चा की गई।

अधिकारियों ने जहरीली शराब से होने वाले नुकसान से अनुज्ञापियों को जागरूक कराया। एसडीएम ने सख्त लहजे में कहा कि अगर किसी अनुज्ञापी शराब की दुकान पर नकली मदिरा की बिक्री का पता चला तो उसके खिलाफ कड़ा एक्शन लिया जाएगा। किसी कर्मचारी को भी नहीं बख्शा जाएगा। एसडीएम ने पुलिस और आबकारी की संयुक्त टीम के साथ मॉडल शॉप दादरी, देशी शराब दुकान नई आबादी, देशी शराब दादरी, विदेशी शराब दुकान रेलवे रोड देशी-विदेशी बियर दुकान अच्छेजा और देशी-विदेशी बियर दुकान का सघन निरीक्षण किया। हालांकि कहीं से कोई अवैध शराब बरामद नहीं हुई। अधिकारी ने बताया कि इस तरह की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी। होली के त्योहार पर पूरी सख्ती बरती जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.