जयमाला के बाद मुर्शदपुर गांव की लड़की ने हबीबपुर की बरात को वापस भेजा, कहा- ऐसी शादी से अच्छा मैं कुंवारी रहूं

Greater Noida News : जयमाला के बाद मुर्शदपुर गांव की लड़की ने हबीबपुर की बरात को वापस भेजा, कहा- ऐसी शादी से अच्छा मैं कुंवारी रहूं

जयमाला के बाद मुर्शदपुर गांव की लड़की ने हबीबपुर की बरात को वापस भेजा, कहा- ऐसी शादी से अच्छा मैं कुंवारी रहूं

Google Image | Symbolic Image

Greater Noida News : हबीबपुर गांव से एक बारात ग्रेटर नोएडा के ही मुर्शदपुर गांव में गई। सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था। दूल्हा-दुल्हन की जयमाला हो गई थी, लेकिन उसके बाद कुछ ऐसा हुआ कि दुल्हन में शादी करने से इनकार कर दिया। दूल्हे को बिना दुल्हन के ही वापस लौटना पड़ा। शादी के लिए इंकार करते समय दुल्हन ने कहा कि ऐसे लोगों से शादी करने से अच्छा मैं कुंवारी ही ठीक हूं।

क्या है पूरा मामला
दरअसल, ग्रेटर नोएडा के हबीबपुर गांव से एक युवक की बरात मुर्शदपुर गांव पहुंची। दुल्हे राजा का धूमधाम से स्वागत किया गया। अच्छी तरीके से खातिरदारी की गई। दूल्हे के पिता और भाई का भी अच्छी तरीके से स्वागत हुआ। दूल्हा और दुल्हन की जयमाला भी हो गई, लेकिन जयमाला के बाद सब कुछ बिगड़ गया।

4 दिनों पहले कहीं और होनी थी शादी
पता चला है कि हबीबपुर गांव के लड़के की शादी कहीं और तय हुई थी। करीब 4 दिन पहले ही युवक की शादी होनी थी, लेकिन शादी के दौरान दूल्हे के परिजनों ने मोटे दहेज की मांग की थी। जिसकी वजह से ही शादी टूट गई थी। पता चला है कि समाज में बेइज्जती ना हो। इसके लिए 4 दिनों में ही शादी कहीं और तय कर दी गई, लेकिन जब दुल्हन को इस बात का पता चला तो उसने शादी करने से इनकार कर दिया। दुल्हन ने जयमाला के बाद शादी करने से इनकार किया। यह सब सात फेरे होने से पहले हुआ।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.