16 राज्यों के छात्रों ने लिया हाईब्रिड और इलेक्ट्रिक कार रेसिंग में हिस्सा

मोटोजीपी के बाद BIC में फिर जुटे रफ्तार के सौदागर : 16 राज्यों के छात्रों ने लिया हाईब्रिड और इलेक्ट्रिक कार रेसिंग में हिस्सा

16 राज्यों के छात्रों ने लिया हाईब्रिड और इलेक्ट्रिक कार रेसिंग में हिस्सा

Tricity Today | मोटोजीपी के बाद BIC में फिर जुटे रफ्तार के सौदागर

Greater Noida : बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट (BIC) में बीते दिनों हुए मोटोजीपी के रफ्तार का रोमांच अभी लोगों के मन में कुलांचे भर रहा है। इस बीच, सोमवार को एक बार फिर (BIC) में रफ्तार के साथ हवाओं से बात करने के ख्वाहिशमंदों का जमावड़ा लग गया। आज गलगोटिया यूनिवर्सिटी, जेके टायर और आईएसआईई इंडिया की ओर से संयुक्त रूप से कार रेसिंग का आयोजन किया गया। इसमें 16 राज्यों के छात्रों ने हिस्सा लिया। जेवर के विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह और गलगोटिया ग्रुप के सीईओ ध्रुव गलगोटिया ने झंडी दिखाकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। 

विधायक ने बढ़ाया हौसला
जेवर विधानसभा क्षेत्र के विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह ने कहा कि हर बच्चे में कोई ना कोई प्रतिभा छिपी होती है। जरूरत है, उन्हें पहचानने और निखारने की। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत 'वसुधैव कुटुम्बकम' के सिद्धांत में विश्वास करता हुआ बहुत तेजी से आगे बढ़ रहा है।

कार्यक्रम में ये भी रहे मौजूद
कार्यक्रम में गलगोटिया ग्रुप के सीईओ ध्रुव गलगोटिया ने भी सभी प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन किया। इस मौके पर गलगोटिया यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर के. मल्लिकार्जुन बाबू, प्रो-वाइस चांसलर अवधेश कुमार, रजिस्टर नितिन गौड़ के अलावा जेके टायर और आईएसआईई के पदाधिकारी मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.