पत्नी से झगड़कर युवक ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया फांसी के फंदे का फोटो, लखनऊ तक मच गया हड़कंप

ग्रेटर नोएडा : पत्नी से झगड़कर युवक ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया फांसी के फंदे का फोटो, लखनऊ तक मच गया हड़कंप

पत्नी से झगड़कर युवक ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया फांसी के फंदे का फोटो, लखनऊ तक मच गया हड़कंप

Tricity Today | पीड़ित युवक

Greater Noida News : गौतमबुद्ध नगर में जेवर इलाके के एक युवक ने नोएडा से लेकर लखनऊ तक हड़कंप मचा दिया। दरअसल, लड़के का अपनी पत्नी से विवाद हो गया। इसके बाद उसने इंस्टाग्राम पर फांसी के फंदे का एक फोटो पोस्ट कर दिया। उस पर लिख दिया, "आज वह खत्म हो जाएगा।" लखनऊ में पुलिस महानिदेशक कार्यालय की सोशल मीडिया सेल को इंस्टाग्राम की ओर से अलर्ट मिला। जिस पर आनन-फानन में गौतमबुद्ध नगर की सोशल मीडिया सेल को सक्रिय किया गया। इसके बाद पुलिस युवक के घर पहुंच गई। उसकी काउंसलिंग की गई है। अब मामला शांत है। शनिवार को गौतमबुद्ध नगर पुलिस की ओर से इस मसले की विस्तृत जानकारी साझा की गई है।

क्या है पूरा मामला
गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट की मीडिया सेल को डीजीपी मुख्यालय से सूचना मिली कि एक युवक ने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर फांसी के फंदे का फोटो डालकर पोस्ट किया है। लिखा है, "आज वह खत्म हो जाएगा"। गौतमबुद्ध नगर पुलिस की सोशल मीडिया सेल ने ततपरता से कार्यवाही की। जिसके चलते युवक की जान बच गई है। युवक की काउंसलिंग कराई गई है। युवक पत्नी से झगड़ा होने के चलते मानसिक रूप से तनाव में चल रहा था।

दनकौर पुलिस रात में युवक के घर पहुंची
सोशल मीडिया सेल की ओर से बताया गया है कि जानकारी मिलते ही तुरंत कार्रवाई करते हुए युवक के मोबाइल नंबर की लोकेशन ली गई। युवक की लोकेशन दनकौर थानाक्षेत्र के चंद्रावली गांव में मिली। मीडिया सेल ने तुरंत दनकौर एसएचओ से बातचीत की। चौकी प्रभारी मंडी श्यामनगर को मोबाइल नंबर और अन्य डिटेल्स उपलब्ध कराकर मौके पर भेज दिया। मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी ने 20 वर्षीय अमित कुमार से मिलके उन्हें समझाया। परिजनों के साथ चौकी पर लाकर काउंसलिंग कराई गई।

युवक और परिवार ने पुलिस को धन्यवाद दिया
अमित कुमार ने बताया कि बीती रात उसका पत्नी के साथ झगड़ा हो गया था। जिसकी वजह से वह मानसिक रूप से काफी परेशान और डिप्रेशन में था। आत्महत्या करने की सोच रहा था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर काउंसलिंग कराई गई। युवक और परिजनों को चौकी पर बुलाकर समझाया है। फिलहाल अमित अपने परिजनों की निगरानी में घर पर है। काउंसलिंग के बाद युवक की मानसिक स्थिति में सुधार हुआ है। युवक और उसके परिवार ने गौतमबुद्ध नगर पुलिस को धन्यवाद दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.