योगी आदित्यनाथ के अफसरों पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, कहा- यह तो झींगुर से है

सीमा हैदर के बाद अब MotoGP Bike Race रोकना चाहती हैं मिथिलेश भाटी : योगी आदित्यनाथ के अफसरों पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, कहा- यह तो झींगुर से है

योगी आदित्यनाथ के अफसरों पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, कहा- यह तो झींगुर से है

Tricity Today | MotoGP Bike Race रोकने के लिए पंचायत में पहुंची मिथिलेश भाटी

Greater Noida News : कुछ महिलाएं चर्चा में आने के लिए क्या कुछ नहीं करती है। पाकिस्तान से आई सीमा हैदर और उसके पति सचिन मीणा पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाली मिथिलेश भाटी ने अब योगी सरकार के अधिकारियों के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की है। मिथिलेश भाटी ने यमुना प्राधिकरण को लप्पू सा और उसमे बैठे अधिकारियों को झींगुर बताया है। अब यह वीडियो काफी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें मिथिलेश भाटी योगी आदित्यनाथ के अधिकारियों को झींगुर बोल रही है। 22 से 24 सितंबर तक होगी रेस
दरअसल, यमुना सिटी में बने बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट के बाहर किसानों का प्रदर्शन चल रहा है। आगामी 22 सितंबर से 24 सितंबर तक इंडियन मोटोजीपी बाइक रेस होनी है। किसी को रोकने के लिए किसान के द्वारा यमुना विकास प्राधिकरण के खिलाफ धरना चल रहा हैं। जिले के अट्टा गुजरात गांव में मोटोजीपी बाइक रेस के खिलाफ किसानों की पंचायत हो रही है। इसी पंचायत में शामिल होने मिथिलेश भाटी पहुंची।

मिथिलेश भाटी ने क्या कहा
मिथिलेश भाटी ने किसानों की पंचायत में कहा, "यह जो रेस हो रही है, इसकी रोकना है। लप्पूसा तो प्राधिकरण है और झींगुर से इसके अधिकारी हैं। तिनका सा काम करें हैं और वह किसानों तक आते-आते हवा में उड़ जावे हैं।" यह 50 सेकेंड की वीडियो काफी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

क्या है किसानों की मांग
किसानों का कहना है कि जिस बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट पर बाइक रेस होनी है। उस जमीन का अभी तक 64.7% अतिरिक्त मुआवजा नहीं दिया गया है। इसके अलावा किसानों की आबादी का निस्तारण नहीं हुआ है। इन सभी मुद्दों को लेकर किसान काफी लंबे समय से मांग कर रहे हैं, लेकिन जब अधिकारी नहीं सुन रहे तो उनके लिए महापंचायत करना जरूरी हो गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.