गर्भवती महिला की मौत के बाद परिजनों ने किया हंगामा, अस्पताल पर लगाए लापरवाही के आरोप

ग्रेटर नोएडा : गर्भवती महिला की मौत के बाद परिजनों ने किया हंगामा, अस्पताल पर लगाए लापरवाही के आरोप

गर्भवती महिला की मौत के बाद परिजनों ने किया हंगामा, अस्पताल पर लगाए लापरवाही के आरोप

Tricity Today | परिजनों ने किया हंगामा

Greater Noida : जनपद गौतम बुद्ध नगर के रबूपुरा थाना क्षेत्र में एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान एक महिला की बीती रात को मौत हो गई। महिला के परिजनों ने अस्पताल के डॉक्टरो पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया। परिजनों ने अस्पताल के गेट पर शव रख दिया। घटना की सुचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन परिजन अस्पताल संचालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने पर अड़े रहे। देर रात को परिजन ने लिखित मे दिया कि वे इस मामले मे कोई कार्रवाई नही चाहते है।

पहले अस्पताल में कुछ लापरवाही बरती गई
अपर पुलिस उपायुक्त विशाल पांडे ने बताया कि भाईपुर गांव निवासी शिव सिंह की पत्नी रीना (25) को प्रसव के लिए मंगलवार दोपहर एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रात में प्रसव के दौरान महिला की तबीयत बिगड़ने लगी तो डॉक्टर ने उसे दूसरे अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। बुलंदशहर के निजी अस्पताल में महिला ने बच्चे को जन्म दिया, लेकिन बुधवार शाम को रीना की मौत हो गई। डॉक्टरों ने परिजनों को बताया कि पहले अस्पताल में कुछ लापरवाही बरती गई थी। 

रात एक बजे के करीब परिजनों ने हंगामा बंद किया
इस बात से गुस्साए परिजन रबूपुरा स्थित अस्पताल पहुंच गए और संचालक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए शव गेट पर रखकर प्रदर्शन करने लगे। उन्होंने बताया कि मृतका के परिजन अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की मांग कर रहे थे। देर रात एक बजे के करीब परिजनों ने हंगामा बंद किया और पुलिस को लिखित में दिया कि वे इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं चाहते।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.