विधायक धीरेंद्र सिंह ने मदद का दिया भरोसा, मृतकों के पहुंचे घर

ग्रेटर नोएडा हादसे में हुई थी तीन लोगों की मौत : विधायक धीरेंद्र सिंह ने मदद का दिया भरोसा, मृतकों के पहुंचे घर

विधायक धीरेंद्र सिंह ने मदद का दिया भरोसा, मृतकों के पहुंचे घर

Tricity Today | धीरेंद्र सिंह ने मृतकों के परिजनों से मुलाकात की।

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया था। इस हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई है। शनिवार को जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने मृतकों के परिजनों से मुलाकात की और उन्हें हर संभव सहयोग देने का भरोसा दिया है। वहीं, इस मामले में जेवर पुलिस ने तीनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

लक्ष्मी सिंह को लिखा पत्र
विधायक धीरेंद्र सिंह ने बताया कि इस दुख की घड़ी में मृतकों के परिजनों के साथ खड़े हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात कर पीड़ित परिजनों को हर संभव सहायता दी जाएगी। उन्होंने बताया कि जेवर में लगातार बढ़ते ट्रैफिक लोड को देखते हुए पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह को जरूरी व्यवस्था ठीक करने के लिए पत्र लिखा है। इस मौके पर तहसील कोतवाली प्रभारी जेवर मनोज कुमार सिंह, डोरीलाल, धर्मपाल सिंह, निखिल, जगदीश, रमेश प्रधान, सुनील, अरविन्द प्रधान, मोनू गर्ग, गिरीश तायल आदि लोग मौजूद रहे।

क्या है मामला
खुर्जा रोड पर शुक्रवार को मॉडलपुर गांव के पास खुर्जा की ओर से आ रहे डंपर ने ई-रिक्शा को टक्कर मार दी जिससे ई-रिक्शा सवार एक गर्भवती महिला सहित तीन की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। गर्भवती महिला की गोद में बैठी ढाई वर्षीय बच्ची को मामूली चोट आई है। हादसे में मरने वालों की पहचान धर्मेंद्र, आरती और मोहनी के तौर पर हुई है। घटना के बाद गुस्साए परिजनों ने जेवर खुर्जा मार्ग पर जाम लगाकर हंगामा किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझाने की कोशिश की, इस दौरान नोकझोंक भी देखने को मिली थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.