अखिलेश यादव तो श्रीराम से चिढ़ने वालों को यूपी बुला रहे हैं

ग्रेटर नोएडा में बोलीं स्मृति ईरानी : अखिलेश यादव तो श्रीराम से चिढ़ने वालों को यूपी बुला रहे हैं

अखिलेश यादव तो श्रीराम से चिढ़ने वालों को यूपी बुला रहे हैं

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा प्रचार करने आईं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

Greater Noida : भारतीय जनता पार्टी के जेवर से उम्मीदवार ठाकुर धीरेंद्र सिंह और दादरी से प्रत्याशी मास्टर तेजपाल सिंह नगर के लिए प्रचार करने आईं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने समाजवादी पार्टी और विपक्ष पर जमकर हमला बोला। स्मृति ईरानी ने कहा, "पहले सरकार डराती थीं कि राम मंदिर के नाम पर खून खराबा हो जाएगा। हमारी सरकार ने राम मंदिर बनवाना चालू भी कर दिया और एक मच्छर तक नहीं मारा।" उन्होंने आगे कहा, "अखिलेश यादव को यह पता चल गया है कि वह सरकार नहीं बना सकते, इसलिए मजबूरी में ममता को बुला रहे हैं।"

"अखिलेश ने घर में चुपचाप क्यों कोरोना टीका लगवाया"
स्मृति ईरानी ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा, "आखिर ऐसी क्या मजबूरी है जो अखिलेश को कोलकाता से ममता बनर्जी बुलानी पड़ गई हैं। बसपा हो या सपा हो, कोरोना काल में यह पार्टियां जब घर पर सो रही थीं और भय के मारे चुप थे, तब बीजेपी ने लोगों को टीका लगवाया। खुद अखिलेश यादव मना कर रहे थे कि कोरोना टीका मत लगवाओ। बाद में खुद घर में चुपचाप टीका लगवा लिया।"

"अखिलेश को चुनाव जिताने श्रीराम से जुड़ने वाले आए"
स्मृति ईरानी ने अखिलेश यादव पर तीखे प्रहार किए। उन्होंने आगे कहा, "अखिलेश यादव उसको उत्तर प्रदेश बुला रहे हैं, जिसके प्रदेश में "जय श्री राम" बोलने पर लोगों को जेल में डाल दिया जाता है। प्रदेश और देश में पूर्ण बहुमत की सरकार होने के बावजूद हमने राम मंदिर निर्माण के लिए सुप्रीम कोर्ट के आदेश का इंतजार किया। जब एक पत्रकार ने सपा के नेता से कहा कि आपने राम भक्तों पर गोलियां क्यों चलवाईं तो सपा के नेता ने कहा, "जरूरत पड़ती तो और भी गोलियां चलाई जातीं।"

"उत्तर प्रदेश में फिर बीजेपी की पूर्ण बहुमत सरकार बन रही है"
स्मृति ईरानी ने कहा, "आपका यह वोट केवल भारतीय जनता पार्टी का वोट नहीं है, यह वोट हर उस राम भक्त का है, जिसको अपमानित किया गया था। एक तरफ राम भक्त हैं जो सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर राम मंदिर बनाते हैं और दूसरी तरफ वह अखिलेश और ममता जी हैं, जो राम भक्तों को राम का नाम लेने पर जेल भेजती हैं। अखिलेश हैं जो राम भक्तों पर गोली चलवाते हैं। स्मृति ने आगे कहा, "मुझे पूर्ण विश्वास है कि आप 10 तारीख को बूथ पर  जाएंगे और बीजेपी का बटन दबाएंगे। जिससे उत्तर प्रदेश में एकबार फिर पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है।

"यह चुनाव उन बहन-बेटियों का है जिन्हें जलील किया गया"
स्मृति ईरानी ने उत्तर प्रदेश में पिछली सरकारों के दौरान खराब कानून-व्यवस्था का मुद्दा उठाते हुए कहा, "यह चुनाव केवल जेवर एयरपोर्ट का नहीं, टैक्सटाइल पार्क का नहीं, यह चुनाव हर उस बेटी का है जो सपा के राज में जलील की जाती थी। यह चुनाव उस  मां का है जो सपा के राज में डर में जीती थी। उस भाई का भी है जो अपनी बहन के संरक्षण के लिए आगे बढ़ा और उसे मौत के घाट उतार दिया गया था।" स्मृति ईरानी ने महिलाओं से अपील करते हुए कहा, "10 फरवरी को पोलिंग बूथ पर जाएं। ईवीएम मशीन पर भारतीय जनता पार्टी के नाम का बटन दबाकर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएं। अपने पड़ोस में रहने वालों को भी पोलिंग स्टेशन लेकर जाएं।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.