जगबीर नंबरदार पर अखिलेश यादव ने जताया विश्वास, बनाया समाजवादी युवजन सभा का प्रदेश सचिव

Greater Noida : जगबीर नंबरदार पर अखिलेश यादव ने जताया विश्वास, बनाया समाजवादी युवजन सभा का प्रदेश सचिव

जगबीर नंबरदार पर अखिलेश यादव ने जताया विश्वास, बनाया समाजवादी युवजन सभा का प्रदेश सचिव

Tricity Today | जगबीर नंबरदार और अखिलेश यादव

Greater Noida News : समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष अरविन्द गिरी ने समाजवादी युवजन सभा की प्रदेश कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए ग्रेटर नोएडा के नेता को बड़ी जिम्मेदारी दी। उन्होंने ग्रेटर नोएडा में स्थित सादोंपुर गांव के निवासी एवं किसान नेता जगबीर नंबरदार को समाजवादी युवजन सभा में प्रदेश सचिव की जिम्मेदारी सौंपी है। 
लम्बे समय से लड़ रहे किसानों की लड़ाई
जगबीर नंबरदार लंबे समय से समाजवादी पार्टी में सक्रिय है। पूर्व में जिला उपाध्यक्ष और जिला महासचिव पद की जिम्मेदारी संभाल चुके हैं। वह गौतमबुद्ध नगर में हो रहे किसान आंदोलन में अग्रणी भूमिका निभाते हुए लगातार किसानों की लड़ाई लड़ रहे है। उनकी मेहनत लगन और पार्टी के प्रति निष्ठा को देखते हुए उन्हें यह महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी गई है। 

जगबीर ने हाई कमान का आभार व्यक्त किया
समाजवादी युवजन सभा की प्रदेश कार्यकारिणी में प्रदेश सचिव मनोनीत होने पर जगबीर नंबरदार ने पार्टी हाई कमान का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि पार्टी ने जो उन्हें महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी है, उसका निर्वाह पूरी ईमानदारी के साथ करेंगे। इसके अलावा समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की नीतियों और विचारों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए कार्य करेंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.