अखिलेश यादव ने नोएडा के सपा नेताओं से मांगी चुनावी राय, पूछा- डॉ.महेश शर्मा के सामने कौन लड़ेगा

Lok Sabha Elections 2024 : अखिलेश यादव ने नोएडा के सपा नेताओं से मांगी चुनावी राय, पूछा- डॉ.महेश शर्मा के सामने कौन लड़ेगा

अखिलेश यादव ने नोएडा के सपा नेताओं से मांगी चुनावी राय, पूछा- डॉ.महेश शर्मा के सामने कौन लड़ेगा

Tricity Today | समाजवादी पार्टी के नेताओं से मिले अखिलेश यादव

Greater Noida/Lucknow News : लोकसभा चुनाव 2024 के लिए समाजवादी पार्टी गौतमबुद्ध नगर में कमर कसने लगी है। समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शुक्रवार को गौतमबुद्ध नगर के सपा नेताओं से मुलाकात की। इस दौरान नोएडा और ग्रेटर नोएडा के तमाम मुद्दों पर चर्चा की गई। समाजवादी पार्टी कुल मिलाकर नोएडा में उम्मीदवार तैयार करने के लिए प्लान बना रही है। बहुत जल्दी इस बात की घोषणा हो जाएगी कि कौन गौतमबुद्ध नगर से लोकसभा चुनाव के लिए चुनाव लड़ेगा।

अखिलेश यादव ने किए सवाल-जवाब
बैठक के दौरान अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी के नेताओं से जिले का हाल-चाल पूछा है। उन्होंने पूछा कि  जिले में इस समय क्या-क्या समस्याएं हैं? इस पर समाजवादी पार्टी के नेताओं ने बताया कि सबसे मुख्य समस्या फ्लैट रजिस्ट्री की है। इसके अलावा तमाम मुद्दे हैं, जिनको लेकर लोग प्रदर्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। उसके बाद अखिलेश यादव ने पूछा कि डॉक्टर महेश शर्मा के सामने कौन चुनाव लड़ सकता है। बहुत जल्द उम्मीदवार की घोषणा होने वाली है। कुल मिलाकर अब गौतमबुद्ध नगर पर अखिलेश यादव की पैनी नजर है।

इन सपा नेताओं ने अखिलेश यादव से की मुलाकात 
इस दौरान गौतमबुद्ध नगर के जिलाध्यक्ष सुधीर भाटी, पूर्व जिलाध्यक्ष फकीरचंद नागर, वीरसिंह यादव, समाजवादी पार्टी अधिवक्ता महासभा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य श्याम सिंह भाटी, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजकुमार भाटी, युवा नेता रोहित बैसोया उर्फ मत्ते और अतुल यादव आदि नेताओं ने अखिलेश यादव से मुलाकात की है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.