छात्रों के साथ लगाए ठुमके

गलगोटिया कॉलेज में आसमान से उतरे अक्षय कुमार और इमरान हाशमी : छात्रों के साथ लगाए ठुमके

छात्रों के साथ लगाए ठुमके

Tricity Today | गलगोटिया कॉलेज में आसमान से उतरे अक्षय कुमार और इमरान हाशमी

Greater Noida News : शनिवार को करोड़ों दिलों की धड़कन, फिल्म स्टार अक्षय कुमार और इमरान हाशमी अपनी नयी फ़िल्म “सैल्फी” के प्रमोशन के लिए गलगोटियास विश्वविद्यालय के प्रांगण में पहुंचे। विश्वविद्यालय के कैंपस में उपस्थित हज़ारों विद्यार्थियों का उमड़ा जनसैलाब अपने चहेते दोनों फ़िल्म-स्टारों की एक झलक पाने के लिये बहुत बेताब दिखा।

तालियों की गड़गड़ाहट की गूंज
दोनों फ़िल्म-स्टारों के मंच पर पहुंचाते ही पूरा कैंपस विद्यार्थियों की तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। जब दोनों स्टार पैरामोट्रिंग सिस्टम से आसमान में चक्कर लगाकर नीचे ऊतरे तो फैंस की अपार भीड को देखकर बहुत ही प्रसन्न और उर्जावान दिख रहे थे। अपने फैंस का असीम प्यार देखकर बहुत ही विनम्रता के साथ आभार व्यक्त करते हुए अभिवादन कर रहे थे।

अक्षय ने फैंस के साथ ली सेल्फी
अक्षय कुमार ने माइक हाथ लेते ही कहा, “बहुत सुन्दर और बहुत बडी है गलगोटिया यूनिवर्सिटी, आप सभी का दिल भी बहुत बडा है कि आप इतनी बड़ी संख्या में यहां पर आए हैं। आप जैसे फैंस के इतने प्यार की वजह से ही मैं जिंदा हूं। फैंस के साथ उन्होंने सैल्फी भी लीं। सैल्फी प्रिंटिंड टी-शर्ट भी अपने हाथों से खुद जाकर बाटी भी। फ़िल्म गीतों पर फैंस के साथ डांस भी किया।”

फिल्म को जरूर देखें : इमरान हाशमी
इमरान हाशमी ने भी सभी का आभार व्यक्त किया, सैल्फी ली और एक बडी बात कही कि हमारी आने वाली फ़िल्म को जरूर देखने जाना परन्तु क्लास बंक करके नहीं जाना। अपनी पढ़ाई का ज़रूर ध्यान रखना। उन्होंने सभी विद्यार्थियों का फ़ैकल्टी मैम्बर का और गलगोटिया विश्वविद्यालय का इतने प्यार के लिए बहुत-बहुत आभार व्यक्त किया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.