HIG अपार्टमेंट्स के सभी चुनाव अधिकारियों ने दिया त्यागपत्र, एओए का चुनाव अटका

Greater Noida News : HIG अपार्टमेंट्स के सभी चुनाव अधिकारियों ने दिया त्यागपत्र, एओए का चुनाव अटका

HIG अपार्टमेंट्स के सभी चुनाव अधिकारियों ने दिया त्यागपत्र, एओए का चुनाव अटका

Google Image | HIG अपार्टमेंट्स

Greater Noida News : ओमिक्रॉन-1 के HIG अपार्टमेंट्स में AOA कार्यकारिणी का चुनाव नहीं हो सका। पहले 14 मई को चुनाव होना तय हुआ था, लेकिन चुनाव अधिकारियों के एक साथ त्यागपत्र देने के चलते चुनाव आगे के लिए टाल दिया गया। ओमिक्रॉन-1 के HIG अपार्टमेंट्स में आगे चुनाव कैसे हो, इसकी रुपरेखा तय करने के लिए सोसाइटी में महासभा का आयोजन हुआ। 

30 मई तक नए सदस्य बनेंगे
महासभा का संचालन ग्रेटर नोएडा फेडरेशन के संरक्षक रणजीत सिंह प्रधान ने किया। इस मौके पर HIG अपार्टमेंट्स के निवासी भी मौजूद रहे। इस दौरान चुनाव प्रक्रिया की पूरी बात लोगों के बीच रखी गई। AOA के संरक्षक यतेंद्र कुमार शर्मा के मुताबिक चुनाव में भागीदारी निभाने के लिए 30 मई तक नए सदस्य बनने का समय निर्धारित किया गया है। उसके बाद किसी भी सदस्य का नाम वोटर लिस्ट में नहीं जोड़ा जाएगा। 

ग्रेटर नोएडा फेडरेशन करवाएगा चुनाव
यतेंद्र कुमार शर्मा के मुताबिक जिन सदस्यों पर बीस हजार रुपए से ज्यादा की देनदारी बनती हो वो 50 फीसदी रकम और 50 फीसदी रकम का पोस्ट डेटेड चेक देकर चुनाव प्रक्रिया में भाग ले सकते हैं। बैठक में ये भी सुनिश्चित हुआ कि ग्रेटर नोएडा फेडरेशन के संरक्षक और उनकी टीम की देखरेख में सोसाइटी AOA टीम का चुनाव कराया जाएगा। इस काम में कार्यकारी अध्यक्ष सुशील शर्मा उनका पूरी तरह से सहयोग करेंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.