गुर्जर परिषद ने एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे और एसीपी के खिलाफ दी शिकायत, योगी आदित्यनाथ पर गंभीर आरोप

BIG BREAKING : गुर्जर परिषद ने एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे और एसीपी के खिलाफ दी शिकायत, योगी आदित्यनाथ पर गंभीर आरोप

गुर्जर परिषद ने एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे और एसीपी के खिलाफ दी शिकायत, योगी आदित्यनाथ पर गंभीर आरोप

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब

ग्रेटर नोएडा : सोमवार को अखिल भारतीय गुर्जर परिषद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एडवोकेट रविंद्र भाटी में ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब में प्रेस वार्ता की। इससे पहले रविन्द्र भाटी ने गुर्जर समाज का अपमान और महान सम्राट मिहिर भोज के नाम पर कालिख पोतने वालों का सहयोग करने के आरोप में दो पुलिस अधिकारियों के खिलाफ शिकायत दी है। इसके अलावा भाजपा नेताओं और योगी आदित्यनाथ पर प्रेस कांफ्रेंस करते हुए गंभीर आरोप लगाए है।

गौतमबुद्ध नगर के भाजपा नेताओं ने गुर्जरों का अपमान किया
एडवोकेट रविंद्र भाटी ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा, "दादरी में 22 सितंबर को योगी आदित्यनाथ ने महान सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा का अनावरण किया था। उससे पहले 21 सितंबर की रात को भाजपा नेताओं ने पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की मदद से सम्राट मिहिर भोज के नाम के आगे लिखे गुर्जर शब्द पर कालिख पोतने का काम किया है।" उन्होंने आगे कहा, "सम्राट मिहिर भोज ने 36 लाख सैनिक के साथ 50 सालों तक देश में राज किया। ऐसे महापुरुष के नाम पर कालिख पोतने वाले के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए लेकिन गौतमबुद्ध नगर के भाजपा नेताओं ने अपने राजनीतिक फायदे के लिए गुर्जर समाज का नाम मिट्टी में मिलाने का काम किया है। इसको गुर्जर समाज कतई भी बर्दाश्त नहीं करेगा।"

"भाजपा नेताओं के पुलिस पर बनाया दवाब"
रविंद्र भाटी ने बताया कि अगर पुलिस ने उन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। जिन्होंने योगी आदित्यनाथ और एमपी-एमएलए के नाम पर कालिख पोती है। तो फिर उनके नाम पर भी मुकदमा दर्ज होना चाहिए। जिन्होंने सम्राट मिहिर भोज के नाम के आगे से गुर्जर शब्द को हटाने का नाम किया है लेकिन पुलिस और प्रशासन भाजपा नेताओं के दबाव में आकर सम्राट मिहिर भोज के नाम पर कालिख पोतने वाले लोगों पर कार्रवाई करने से बच रही है। 

दो पुलिस अधिकारी के खिलाफ दी शिकायत
रविंद्र भाटी ने एसीपी नितिन कुमार और एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे के खिलाफ शिकायत दी है। एडवोकेट रविंदर भाटी ने बताया कि इन दोनों पुलिस अधिकारियों ने गुर्जर समाज के लोगों के साथ बदतमीजी की है। उन्होंने गुर्जर समाज के लोगों को अपशब्द कहे हैं। यह गुर्जर समाज के लोगों का बहुत बड़ा अपमान है। रविंद्र भाटी ने इन दोनों पुलिस अधिकारी के खिलाफ शिकायत देते हुए कार्रवाई की मांग की है।

योगी आदित्यनाथ के खिलाफ भी होनी चाहिए जांच
रविंद्र भाटी ने योगी आदित्यनाथ और भाजपा नेताओं पर आरोप लगाते हुए कहा, "भाजपा नेताओं ने दबाव में आकर सम्राट मिहिर भोज के नाम के आगे लिखें गुर्जर शब्द पर कालिख पोती है। बताया जा रहा है कि इसमें योगी आदित्यनाथ का भी हाथ है। उनका कहना है कि अगर योगी आदित्यनाथ इस प्रकरण में शामिल है तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए। क्योंकि संविधान में कानून सबके लिए बराबर है। अगर इस मामले में पुलिस कार्रवाई नहीं करती है तो वह हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट तक जाएंगे।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.