मीना भार्गव के साथ इन 2 अफसरों ने भी छोड़ी कुर्सी, एक को 436 किलोमीटर दूर और दूसरे को पड़ोस में भेजा

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण : मीना भार्गव के साथ इन 2 अफसरों ने भी छोड़ी कुर्सी, एक को 436 किलोमीटर दूर और दूसरे को पड़ोस में भेजा

मीना भार्गव के साथ इन 2 अफसरों ने भी छोड़ी कुर्सी, एक को 436 किलोमीटर दूर और दूसरे को पड़ोस में भेजा

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण

मीना भार्गव के साथ इन 2 अफसरों ने भी छोड़ी कुर्सी, एक को 436 किलोमीटर दूर और दूसरे को पड़ोस में भेजा Greater Noida : ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में तैनात जरनल मैनजेर प्लानिंग मीना भार्गव को रिलीव किया गया। उनके साथ वरिष्ठ प्रबंधक मनोज धारीवाल और एनके जैन को भी रिलीव किया गया है। मीना भार्गव और एनके जैन का तबादला यूपीसीडा कानपुर हुआ था। जबकि, मनोज धारीवाल का तबादला यमुना प्राधिकरण में किया गया था। तीनों का तबादला करीब एक साल पहले हो गया था, लेकिन उनके बावजूद भी तीनों प्राधिकरण में मलाईदार पद पर तैनात थे। 

ये तीन अफसर हुए रिलीव
औद्योगिक विकास विभाग ने एक वर्ष से अधिक समय से पहले जीएम प्लानिंग मीना भार्गव और परियोजना विभाग के वरिष्ठ प्रबंधक एनके जैन का तबादला यूपीसीडा कानपुर किया था। इसके अलावा परियोजना विभाग के वरिष्ठ प्रबंधक मनोज धारीवाल का तबादला यमुना प्राधिकरण किया गया था, लेकिन ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने किसी को रिलीव नहीं किया था। 

सुधीर कुमार ने संभाला पद
तीनों को अब सीईओ सुरेंद्र सिंह ने रिलीव कर दिया है। जीएम प्लानिंग का चार्ज वरिष्ठ प्रबंधक सुधीर कुमार को दिया गया है। हाल ही में प्राधिकरण में ऑनलाइन सर्विस शुरू करने में गड़बड़ी की शिकायत शासन से हुई थी। इसके बाद प्राधिकरण ने इस मामले की जांच के आदेश दिए थे। इस जांच के आदेश के बाद कई अफसरों पर सवाल खड़े किए गए थे।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.