ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण से अमनदीप डुली हुए रिलीव, ट्रांसफर के 117 दिन बाद छोड़ा मलाईदार पद

BIG BREAKING : ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण से अमनदीप डुली हुए रिलीव, ट्रांसफर के 117 दिन बाद छोड़ा मलाईदार पद

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण से अमनदीप डुली हुए रिलीव, ट्रांसफर के 117 दिन बाद छोड़ा मलाईदार पद

Tricity Today | अमनदीप डुली

Greater Noida News : आखिरकार अमनदीप डुली (आईएएस) ने योगी आदित्यनाथ का आदेश मान लिया है। उनका ट्रांसफर 117 दिन पहले ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण से हो गया था, लेकिन वह मलाई पद छोड़ने के लिए राजी नहीं थे। हालांकि, अब उन्होंने अपना पद छोड़ दिया है और लखनऊ चले हुए हैं। उनको उत्तर प्रदेश शासन ने कृषि उत्पादन आयुक्त शाखा में विशेष सचिव की जिम्मेदारी दी है।

मार्च 2021 को ग्रेटर नोएडा आए थे अमनदीप दुली
वर्ष 2015 बैच के अमनदीप दुली 2 मार्च 2021 को ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी आए थे। उनको प्राधिकरण में अपर मुख्य कार्यपालिका की जिम्मेदारी सौंपी गई। बताया जाता है कि उनके कार्यकाल में काफी घोटाले उजागर हुए हैं। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में चर्चित नियुक्ति घोटाला अमनदीप दुली के कार्यकाल में उजागर हुआ। जिसमें यह भी पता चला है कि इसमें उनके दफ्तर में तैनात एक कर्मचारी का रिश्तेदार भी इस घोटाले में शामिल है। 

लखनऊ हुआ तबादला, लेकिन नहीं छोड़ा था मलाईदार पद
उत्तर प्रदेश शासन ने कुछ समय पहले यूपी में तबादला एक्सप्रेस चलाई थी। जिसमें 2015 बैच के आईएएस अधिकारी अमनदीप दुली का भी ट्रांसफर हुआ था। उनके साथ नोएडा में अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी के पद पर तैनात आईएएस अफसर मानवेन्द्र सिंह का भी तबादला हुआ था। मानवेन्द्र सिंह को मुरादाबाद का डीएम बनाया और अमनदीप को उत्तर प्रदेश कृषि उत्पादन आयुक्त शाखा में विशेष सचिव बनाया गया। यह ट्रांसफर बीते 2 सिंतबर 2023 को हुआ था, लेकिन उनके बाद 17 दिन तक ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में अमनदीप डुली ने मलाईदार पद नहीं छोड़ा। हालांकि, अब वह लखनऊ के लिए चले गए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.