करवा चौथ से नाराज होकर पहुंची पति सौरव कांत के घर, कोर्ट का ऑर्डर लेकर किया हंगामा

ग्रेटर नोएडा में बांग्लादेशी मुस्लिम महिला सोनिया अख्तर : करवा चौथ से नाराज होकर पहुंची पति सौरव कांत के घर, कोर्ट का ऑर्डर लेकर किया हंगामा

करवा चौथ से नाराज होकर पहुंची पति सौरव कांत के घर, कोर्ट का ऑर्डर लेकर किया हंगामा

Google Photo | सोनिया अख्तर

Greater Noida News : अपने पति को लेने बांग्लादेश से ग्रेटर नोएडा आई सोनिया अख्तर ने एक बार फिर हंगामा शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है कि सोनिया अख्तर गुरुवार की रात को शिवालिक होम्स हाउसिंग सोसाइटी के बाहर पहुंची। इसी सोसाइटी में सोनिया अख्तर का पति सौरभ कांत तिवारी रहता है। सोनिया अख्तर सोसाइटी के बाहर अपने पति को वापस ले जाने के लिए हंगामा कर रही है, लेकिन सोसाइटी के बाहर खड़े सिक्योरिटी गार्ड उसको अंदर घुसने नहीं दे रहे हैं। 

सोनिया ने सौरभ के लिए रखा था करवा चौथ का व्रत
दरअसल, कोर्ट ने सौरभ कांत तिवारी को सोनिया अख्तर के साथ रहने का ऑर्डर दिया है। इसी ऑर्डर को लेकर सोनिया अपने पति सौरभ के घर के बाहर पहुंची। बताया जा रहा है कि सोनिया अख्तर बुधवार की शाम को भी अपने पति को लेने आई थी। सोनिया अख्तर ने सौरभ कांत के लिए करवा चौथ का व्रत रखा था। वह अपने पति के साथ करवा चौथ की पूजा करना चाहती थी, लेकिन ना तो सौरव कांत तिवारी अपनी पत्नी सोनिया अख्तर से मिला और ना ही सिक्योरिटी गार्ड ने बांग्लादेशी मुस्लिम महिला को अंदर जाने की अनुमति दी। जिसकी वजह से सोनिया अख्तर सोसाइटी के बाहर ही धरने पर बैठ गई।

किसी भी कीमत पर सौरभ कांत को पाकर रहूंगी : सोनिया अख्तर
सोनिया अख्तर का कहना है कि कोर्ट के आदेश आने के बावजूद भी सौरभ कांत उसके साथ रहने के लिए तैयार नहीं है। यह कोर्ट का अपमान है। इस पर पुलिस को भी ध्यान देना चाहिए। सोनिया अख्तर का कहना है कि वह अपने मासूम दो वर्षीय बेटे के साथ बांग्लादेश से भारत आई। वह अपने पति को ले जाने वापस आई है। सोनिया का दावा है कि वह किसी भी कीमत पर अपने पति सौरभ कांत तिवारी को पाकर रहेगी। आपको बता दें कि सोनिया अख्तर का मामला G-20 सम्मेलन के दौरान बांग्लादेश की प्रधानमंत्री ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने रखा था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.