गुस्साए दरोगा ने दिखाई दबंगई, रौब दिखाने के लिए पानीपत में खड़े ट्रक का कर दिया चालान, एसीपी करेंगे जांच

ग्रेटर नोएडा : गुस्साए दरोगा ने दिखाई दबंगई, रौब दिखाने के लिए पानीपत में खड़े ट्रक का कर दिया चालान, एसीपी करेंगे जांच

गुस्साए दरोगा ने दिखाई दबंगई, रौब दिखाने के लिए पानीपत में खड़े ट्रक का कर दिया चालान, एसीपी करेंगे जांच

Google Image | रौब दिखाने के लिए पानीपत में खड़े ट्रक का कर दिया चालान


ग्रेटर नोएडा में एक दरोगा की दबंगई का मामला सामने आया है। शहर के ईकोटेक-3 कोतवाली में तैनात एक दरोगा पर ट्रक चालक और परिचालक से अवैध वसूली का आरोप लगा है। पीड़ितों ने इसकी शिकायत अफसरों से की, तो दरोगा को गुस्सा आ गया। उन्होंने दबंगई दिखाते हुए ट्रक का चालान कर दिया। जबकि ट्रक घटना के समय पानीपत में था। ट्रक में जीपीएस लगा होने की वजह से दरोगा की चोरी और सीनाजोरी पकड़ी गई। मामला सोशल मीडिया पर पहुंच गया। थोड़ी देर में यूजर्स ने नोएडा पुलिस पर टिप्पणी शुरू कर दी। साख पर आंच आता देख डीसीपी ने एसीपी को मामले की जांच के आदेश दिए हैं।


दरअसल, मोदी कार्गो कैरियर के ट्रक ग्रेटर नोएडा की फैक्ट्रियों में चलते हैं। आरोप है कि इकोटेक-3 कोतवाली में तैनात एक दरोगा मोदी कार्गो के ट्रक के चालक व परिचालक के पास पांच दिन पहले पहुंचे थे। दरोगा ने कहा कि उनका ट्रक सड़क पर खड़ा है। साथ ही चालक-परिचालक पर मास्क नहीं लगाने की बात कही। इस बीच दरोगा ने ट्रक का फोटो खींच लिया। चालक-परिचालक को अवैध हिरासत में लेकर थाने ले आए। जिसके बाद 1500 रुपये लेकर दोनों को छोड़ा गया। जिसके बाद यह मामला एसीपी तक पहुंचा। 

एसीपी ने कोतवाली प्रभारी से लेकर संबंधित दरोगा की क्लास लगाई। जिससे दरोगा नाराज हो गए। दरोगा ने गुस्से में आकर ट्रक की पुरानी फोटो के आधार पर चालान कर दिया। जबकि उस समय ट्रक पानीपत में था। ट्रक में जीपीएस लगा होने की वजह से दरोगा की चोरी पकड़ी गई। अब इस मामले में ट्रांसपोर्टर ने उच्चाधिकारियों से दरोगा की शिकायत की है। डीसीपी सेंटल नोएडा हरीश चंदर ने बताया कि मामले की जांच एसीपी को सौंपी गई है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.