अखिल भारतीय गुर्जर परिषद का ऐलान- मोदी और योगी को जेवर में दिखाएंगे काले झंडे, जानिए पूरा मामला

बड़ी खबर : अखिल भारतीय गुर्जर परिषद का ऐलान- मोदी और योगी को जेवर में दिखाएंगे काले झंडे, जानिए पूरा मामला

अखिल भारतीय गुर्जर परिषद का ऐलान- मोदी और योगी को जेवर में दिखाएंगे काले झंडे, जानिए पूरा मामला

Tricity Today | बैठक का आयोजन

अखिल भारतीय गुर्जर परिषद का ऐलान- मोदी और योगी को जेवर में दिखाएंगे काले झंडे, जानिए पूरा मामला Greater Noida News : जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट का शिलान्यास की तैयारी जोर शोर से चल रही है। वहीं, दूसरी तरफ दादरी में गुर्जर मिहिर सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा के अनावरण के बाद हुए बवाल ठंडा होने का नाम नहीं ले रहा है। अखिल भारतीय गुर्जर परिषद ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट के रोजा जलालपुर गांव में स्वाभिमान समिति की बैठक का आयोजन किया। जिसमें निर्णय लिया गया है कि मुख्यमंत्री ने माफी नहीं मांगी तो 25 नवंबर को नोएडा एयरपोर्ट के शिलान्यास कार्यक्रम में प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाकर गुर्जर समाज  विरोध करेगा।

मुख्यमंत्री को दिखाएंगे काले झंडे
अखिल भारतीय गुर्जर परिषद के अध्यक्ष रविंद्र भारती ने बताया कि 22 सितंबर को दादरी में स्थित मिहिर भोज कॉलेज में गुर्जर प्रतिहार सम्राट वीर भोज की प्रतिमा का अनावरण के दौरान शिलावट से सम्राट मिहिर भोज के नाम के आगे से गुर्जर शब्द हटाए जाने का प्रकरण में गुर्जर समाज को ठेस पहुंचाने का काम किया है। इस प्रकरण में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अभी तक माफी नहीं मांगी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी चुप्पी साधे बैठे हैं। सर्वसम्मति से फैसला लिया गया है कि यदि मुख्यमंत्री ने माफी नहीं मांगी तो 25 नवंबर को नोएडा एयरपोर्ट के शिलान्यास कार्यक्रम में आ रहे प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाकर गुर्जर समाज विरोध प्रदर्शन करेगा। 

इस बैठक के दौरान संजय नागर, विपिन नागर, दीपक नागर, मोहित नागर, संजय, गौरव, अनिल कसाना, सत्यप्रकाश चपराना, बृजेश, विनीत, मोहित आदि समाज के लोग मौजूद रहे।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.