अवतार सिंह भड़ाना के खिलाफ एक और एफआईआर, थाना प्रभारी की शिकायत पर हुई कार्रवाई

BIG BREAKING : अवतार सिंह भड़ाना के खिलाफ एक और एफआईआर, थाना प्रभारी की शिकायत पर हुई कार्रवाई

अवतार सिंह भड़ाना के खिलाफ एक और एफआईआर, थाना प्रभारी की शिकायत पर हुई कार्रवाई

Tricity Today | अवतार सिंह भड़ाना

Greater Noida : जेवर से समाजवादी-पार्टी राष्ट्रीय लोकदल गठबंधन के उम्मीदवार अवतार सिंह भड़ाना के खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज किया गया है। यह एफआईआर बुधवार को दनकौर कोतवाली में दर्ज हुई है। रालोद-सपा गठबंधन के प्रत्याशी अवतार भड़ाना के खिलाफ इससे पहले आदर्श आचार संहिता तोड़ने के आरोप में 3 मुकदमे दर्ज किए जा चुके हैं। बुधवार को दनकौर के कोतवाल सुधीर कुमार की ओर से अवतार भड़ाना और उनके डेढ़ सौ समर्थकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।
    
अवतार भड़ाना पर मंगलवार की रात अपने समर्थकों के साथ कनारसी गांव में ट्रैक्टर पर बैठकर चुनाव प्रचार करने, जुलूस निकालने और यातायात को अवरुद्ध करने का आरोप है। गठबंधन प्रत्याशी ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ कनारसी गांव में मंगलवार की देर शाम सड़क पर जुलूस निकाला था। इस दौरान काफी यात्रियों और आने-जाने वाले लोगों को असुविधा हुई थी। अवतार भड़ाना और उनके समर्थकों पर कोरोना महामारी अधिनियम और चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का दनकौर कोतवाली में यह दूसरा मुकदमा दर्ज कराया गया है। अवतार भड़ाना के समर्थकों में मुकदमा दर्ज होने के बाद से हड़कंप मचा हुआ है।

आपको बता दें कि इससे पहले दनकौर क्षेत्र के अस्तौली गांव में जुलूस निकालने और नोट उड़ाने के आरोप में अवतार सिंह भड़ाना व उनके ढाई सौ समर्थकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा चुकी है। बुधवार को एक और वीडियो अवतार सिंह भड़ाना का सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इसेपुर गांव में चुनाव प्रचार के दौरान अवतार सिंह भड़ाना ने जुलूस निकाला, भीड़ एकत्र की और घोड़ों का नाच करवाया गया है। इस मामले की भी दनकौर कोतवाली पुलिस जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.