ग्रेटर नोएडा के युवाओं को रोजगार दिलाने एक और संस्था ने बढ़ाया कदम, सीईओ के सामने पेश की रिपोर्ट

अच्छी खबर : ग्रेटर नोएडा के युवाओं को रोजगार दिलाने एक और संस्था ने बढ़ाया कदम, सीईओ के सामने पेश की रिपोर्ट

ग्रेटर नोएडा के युवाओं को रोजगार दिलाने एक और संस्था ने बढ़ाया कदम, सीईओ के सामने पेश की रिपोर्ट

Tricity Today | सीईओ के सामने पेश की रिपोर्ट

  • प्रशिक्षण पाने वाले सभी युवाओं को रोजगार दिलाने का दावा
  • ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ के समक्ष दिया प्रस्तुतिकरण
Greater Noida News : स्थानीय युवाओं को प्रशिक्षण दिलाने के लिए एक और संस्था ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण से कदमताल मिलाया है। मुंबई बेस्ड कंपनी आधार हाउसिंग फाइनेंस ने उद्योगों की जरूरत के मुताबिक स्थानीय युवाओं को प्रशिक्षण और रोजगार देने का दावा किया है। कंपनी ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में प्रस्तुतिकरण दिया। प्राधिकरण और कंपनी मिलकर इस अभियान पर काम करेंगे।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण राष्ट्रीय कौशल विकास आयोग उत्तर प्रदेश कौशल विकास मिशन और तमाम औद्योगिक संस्थाओं के साथ मिलकर स्थानीय युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए पहले से ही प्रयासरत है। प्राधिकरण के सीईओ नरेंद्र भूषण की कोशिशों से ग्रेटर नोएडा में 4 कौशल विकास केंद्र भी चल रहे हैं। प्रशिक्षण पाकर निकलने वाले युवाओं के लिए रोजगार के अवसर भी मिल रहे हैं। अब एक और पहल आधार हाउसिंग फाइनेंस कंपनी के साथ करने जा रहा है। 

कंपनी ने सीईओ नरेंद्र भूषण के समक्ष अपनी कार्ययोजना भी प्रस्तुत की। कंपनी प्रशिक्षण देने वाली किसी अन्य संस्था से टाइअप करके उद्योगों की जरूरत के हिसाब से युवाओं को प्रशिक्षण दिलाएगी। ग्रेटर नोएडा  में किस तरह के उद्योग है, उनको किस तरह के कर्मचारी की जरूरत है, इसका अध्ययन कर खाका प्रस्तुत करेगी। यह सर्वे कराने में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण भी सहयोग करेगा। 

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ नरेंद्र भूषण ने स्थानीय युवाओं को रोजगार दिलाने के मकसद से कंपनी को प्रशिक्षण केंद्र को चलाने में हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया है। बैठक में सीईओ के अलावा एसीईओ अमनीप डुली, ओएसडी सचिन कुमार, ओएसडी संतोष कुमार, जीएम प्रोजेक्ट एके अरोड़ा, डीजीएम  सलिल यादव आदि अधिकारीगण मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.