सचिन के पिता और भाई से बादलपुर थाने में चल रही पूछताछ, दुरियाई गांव में जाग रहे लोग

असदुद्दीन ओवैसी पर हमला : सचिन के पिता और भाई से बादलपुर थाने में चल रही पूछताछ, दुरियाई गांव में जाग रहे लोग

सचिन के पिता और भाई से बादलपुर थाने में चल रही पूछताछ, दुरियाई गांव में जाग रहे लोग

Tricity Today | सचिन के पिता और भाई

Greater Noida : एआईएमआईएम के चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर फायरिंग करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अब ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना में ओवैसी पर फायरिंग करने वाले युवक के परिजनों से पूछताछ शुरू हो गई है। जिन युवकों ने असदुद्दीन ओवैसी पर फायरिंग की थी, उनमें से एक ग्रेटर नोएडा में स्थित दुरियाई गांव का रहने वाला है। जैसे ही हापुड़ पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया, तभी बादलपुर पुलिस युवक के परिजनों को थाने में लेकर आ गई है। जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है।  असदुद्दीन ओवैसी पर की फायरिंग
गुरुवार को दुरियाई गांव के रहने वाले सचिन और उनके साथी शुभम ने असदुद्दीन ओवैसी पर फायरिंग की। यह घटना छिजारसी टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। वीडियो में दिख रहा है कि 2 युवक असदुद्दीन ओवैसी की गाड़ी पर फायरिंग कर रहे हैं। यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। हापुड़ पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के आधार पर ही ग्रेटर नोएडा के सचिन को गिरफ्तार किया है।

बादलपुर थाने में भाई और पिता
घटना के बाद हापुड़ पुलिस ने सचिन को गिरफ्तार कर लिया है। हापुड़ पुलिस ने इस मामले में ग्रेटर नोएडा की बादलपुर पुलिस से संपर्क किया। जिसके बाद बादलपुर पुलिस सचिन के परिजनों को लेकर थाने आ गई है और उनसे पूछताछ की जा रही है। बादलपुर थाने में सचिन का भाई और उसके पिता मौजूद है। जिनसे पुलिस अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि बादलपुर कोतवाली में हापुड़ के भी पुलिस अधिकारी मौजूद हैं। बताया जा रहा है कि गांव के किसी अन्य व्यक्ति को थाने में घुसने नहीं दिया जा रहा है।

यह सवाल पूछ रही पुलिस
पुलिस सचिन के भाई और उसके पिता से पूछताछ कर रही है कि सचिन क्या करता था ? सचिन पिछले कुछ दिनों से कहां पर था ? सचिन के किन लोगों से संपर्क हैं ? सचिन पिछले 2 दिनों से कहां-कहां गया था ? गुरुवार की दोपहर से सचिन कहां था और अन्य सवाल पूछे जा रहे हैं।

दुरियाई गांव में लोग परेशान, पुलिस बल तैनात 
इस घटना के बाद दुरियाई गांव में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। गांव में इस समय हड़कंप मचा हुआ है। सभी लोग अपने घरों के बाहर बैठे हुए हैं। चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है। सभी लोग टीवी और न्यूज़ चैनल पर नजर बनाए हुए है कि सचिन के बारे में कोई खबर ना आ जाए। दुरियाई गांव में इस समय लोग काफी परेशान हैं। 

क्या है पूरा मामला 
ग्रेटर नोएडा में बादलपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत दरियाई गांव के रहने वाले सचिन और उसके साथी शुभम ने मिलकर असदुद्दीन ओवैसी को निशाना बनाया है। शुरुआती जांच में पता चला है कि सचिन और शुभम असदुद्दीन ओवैसी के बयानों से नाराज चल रहे थे। दोनों को जानकारी मिली कि ओवैसी गुरुवार की शाम हापुड़ से गाजियाबाद जाएंगे। दोनों छिजारसी टोल प्लाजा के पास खड़े होकर इंतजार करने लगे। जब ओवैसी का काफिला वहां से गुजरा तो ताबड़तोड़ फायरिंग की। इस गोलीबारी में ओवैसी बाल-बाल बच गए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.