ग्रेटर नोएडा : कठेहरा गांव में हुआ असिस्टेंट कमिश्नर विनीता कसाना का स्वागत

कठेहरा गांव में हुआ असिस्टेंट कमिश्नर विनीता कसाना का स्वागत

Tricity Today | कठेहरा गांव में हुआ असिस्टेंट कमिश्नर विनीता कसाना का स्वागत

ग्रेटर नोएडा के रामपुर गांव की रहने वाली विनीता कसाना ने पीसीएस में विजय हासिल करके अपने क्षेत्र का नाम रोशन किया है। ग्रेटर नोएडा में अलग-अलग गांव के निवासी उनका जोर-शोर से स्वागत कर रहे हैं। रविवार को ग्रेटर नोएडा के कठेहरा गांव में असिस्टेंट कमिश्नर विनीता कसाना का लोगों ने जोरदार स्वागत किया।

गांव में जगेश भाटी और कर्मवीर भाटी के निवास पर विनीता कसाना का स्वागत किया गया है। इस दौरान गांव के लोगों ने ढोल नगाड़ा और फूल मालाओं के साथ विनीता कसाना का स्वागत किया। इस दौरान विनीता कसाना ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि, आने वाली पीढ़ी को दिन रात मेहनत करके पूर्वांचल के लोगों से सीखना चाहिए। उन्होंने बताया कि पूर्वांचल के युवा दिन में खेती और रात के समय आईएएस और आईपीएस की पढ़ाई करते हैं। हमें अपने शहर को शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढ़ाना चाहिए। 

आपको बता दें कि विनीता कसाना एक सामान्य परिवार से संबंध रखती हैं। इसके अलावा ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित खैरपुर गुर्जर की रहने वाली छमा शर्मा का भी पीसीएस में चयन हुआ है। क्षमा शर्मा को डिप्टी जेलर का पद मिला है। इस मौके पर वेदराम, श्यमवीर प्रधान, श्याम सिंह, भूपेन्दर मावी, भीम सिंह, अजब सिंह, जिले सिंह, धर्म दरोग़ा, अतर नेता, केलाश, महीपाल, जीतराम, सुखपाल, रामकुमार सभाशद, प्रदीप, लोकेश, संतपाल, संतराम, मनीष भाटी बीडीसी आदि लोग मौजूद रहे।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.