लुहारली टोल प्लाजा पर महिला ने दिखाई दबंगई, इतनी सी बात पर चप्पल उतारकर युवक में बजाई

Greater Noida VIDEO : लुहारली टोल प्लाजा पर महिला ने दिखाई दबंगई, इतनी सी बात पर चप्पल उतारकर युवक में बजाई

लुहारली टोल प्लाजा पर महिला ने दिखाई दबंगई, इतनी सी बात पर चप्पल उतारकर युवक में बजाई

Tricity Today | कमरे में कैद हुई घटना

Greater Noida News : नोएडा और ग्रेटर नोएडा में दबंगों के हौसले बुलंद है। ताजा मामला ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र का है। दादरी थाना क्षेत्र के एनएच-91 हाईवे पर लुहारली गांव के पास टोल प्लाजा पर दो कार चालकों में मारपीट हो गई। मारपीट की पूरी घटना टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।  तू-भाषा मारपीट में बदल गई
मिली जानकारी के मुताबिक लुहारली टोल प्लाजा पर 2 कार सवार लोगों में मारपीट हो गई। दोनों कार चालकों में पहले गाड़ी निकालने को लेकर तू-भाषा हो गई। तू-भाषा होते-होते विवाद मारपीट में बदल गया। इसी दौरान एक कार में सवार महिला और पुरूष ने दूसरी गाड़ी में सवार लोगों पर हमला कर दिया। 

पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई
सीसीटीवी कैमरे में दिख रहा है कि महिला ने दूसरी गाड़ी में सवार व्यक्ति को पीटने के लिए अपने पांव से चप्पल उतार ली और पीटना शुरू कर दिया। जिसके बाद दोनों पक्ष के लोग आमने-सामने हो गए हो और जमकर मारपीट हो गई। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पूरी घटना वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 

पुलिस को नहीं मिली कोई शिकायत
इस घटना के मामले में दादरी थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो उनके संज्ञान में आई है। उन्होंने इस मामले में लुहारली चौकी इंचार्ज को जांच के आदेश दिए हैं। अभी तक इस मामले में किसी भी पक्ष द्वारा कोई शिकायत नहीं दी गई। उन्होंने बताया कि इस मामले में अगर कोई शिकायत मिलती है तो मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। पुलिस फिलहाल अपने स्तर पर जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.