ऑटो चालक ने 14 वर्षीय छात्रा का अपहरण करने का प्रयास किया, पीड़ित परिवार ने कोतवाली पर किया हंगामा

ग्रेटर नोएडा : ऑटो चालक ने 14 वर्षीय छात्रा का अपहरण करने का प्रयास किया, पीड़ित परिवार ने कोतवाली पर किया हंगामा

ऑटो चालक ने 14 वर्षीय छात्रा का अपहरण करने का प्रयास किया, पीड़ित परिवार ने कोतवाली पर किया हंगामा

Tricity Today | पीड़ित परिवार ने कोतवाली पर किया हंगामा

ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपने पड़ोस में रहने वाले एक युवक पर अपनी नाबालिग बेटी का अपहरण करने की कोशिश करने का आरोप लगाया है। इस मामले को लेकर पीड़ित परिवार ने शनिवार को थाने में हंगामा किया है। जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके आरोपी की तलाश करना शुरू कर दिया है।

दरअसल, दनकौर थाना क्षेत्र के लतीफपुर गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने बताया कि शनिवार की दोपहर को उनकी 14 साल की बेटी उनको खेत में खाना देने के लिए जा रही थी। उसी दौरान पड़ोसी गांव अनवरगढ़ में रहने वाले मतन नामक एक व्यक्ति ने उनकी बेटी का अपहरण करने की कोशिश की। 



व्यक्ति ने बताया कि मतन ऑटो चालक है। वह शनिवार को ऑटो लेकर गुजर रहा था, तभी उनकी बेटी को अकेला देखकर उसने अपहरण करने की कोशिश की। हालांकि उनकी बेटी द्वारा शोर मचाने पर आस-पड़ोस के लोगों ने उसको देख लिया तो मतन उनकी बेटी को छोड़कर फरार हो गया। इस मामले में पीड़ित परिवार ने दनकौर थाने में पहले ही लिखित शिकायत दी थी। लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं करने पर रविवार को हंगामा करना पड़ा है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.