जेवर के रौनीजा गांव में बवाल, अवतार भड़ाना पर युवकों को कुचलने की कोशिश का आरोप, भड़ाना ने कहा- हमें पीटा

VIDEO : जेवर के रौनीजा गांव में बवाल, अवतार भड़ाना पर युवकों को कुचलने की कोशिश का आरोप, भड़ाना ने कहा- हमें पीटा

जेवर के रौनीजा गांव में बवाल, अवतार भड़ाना पर युवकों को कुचलने की कोशिश का आरोप, भड़ाना ने कहा- हमें पीटा

Tricity Today | जेवर के रौनीजा गांव में बवाल

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा में जेवर विधानसभा सीट (Jewar Assembly Constituency) के रौनीजा गांव में शुक्रवार की सुबह बवाल हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक, समाजवादी पार्टी-राष्ट्रीय लोकदल गठबंधन के उम्मीदवार अवतार सिंह भड़ाना गांव में चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। उसी दौरान गांव के बाहर दौड़ लगा रहे युवकों ने अवतार सिंह भड़ाना का विरोध किया। आरोप है कि अवतार सिंह भड़ाना की कार ने युवकों को कुचलने की कोशिश की। इसके बाद ग्रामीण भड़क गए। अवतार सिंह भड़ाना के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। कारों पर लगे झंडे और पोस्टर हटाने पड़े। इस सबके बावजूद अवतार सिंह भड़ाना और उनके समर्थकों ने जबरन रौनीजा गांव में घुसने की कोशिश की। जिससे विरोध बढ़ता चला गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। अवतार सिंह भड़ाना को प्रचार किए बिना गांव से वापस लौटना पड़ा है। दूसरी तरफ अवतार सिंह भड़ाना का कहना है, "हम गांव में प्रचार करने गए थे। हमारे साथ मारपीट की गई है।" कार से कुचलने की कोशिश की गई
रौनीजा के निवासी अमित कुमार ने बताया कि गांव के काफी युवा सुबह के समय दौड़ लगाने जाते हैं। शुक्रवार की सुबह गांव के युवा दौड़ लगाने गए थे। इसी दौरान जेवर विधानसभा से सपा-रालोद उम्मीदवार अवतार सिंह भड़ाना का काफिला वहां से निकला। गांव के बच्चे पुल के पास खड़े थे। इसी दौरान अवतार सिंह भड़ाना के ड्राइवर ने बच्चों पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। इस हादसे में बच्चे बाल-बाल बचे हैं। इसके बाद गांव के युवाओं में अवतार सिंह भड़ाना के खिलाफ रोष फैल गया। जब अवतार सिंह भड़ाना के ड्राइवर ने बच्चों पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया तो उनके खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए गए। अमित का कहना है कि यह पूरा हादसा मेरी आंखों के सामने हुआ है।

100 से ज्यादा कार लेकर प्रचार कर रहे हैं भड़ाना
रौनीजा गांव के ग्रामीणों का कहना है, "अवतार सिंह भड़ाना 100 से ज्यादा कारों का काफिला लेकर गांव में आए थे। वह जबरन गांव में घुस जाते हैं। लाउडस्पीकर से शोर करते हैं। उनके साथ सैकड़ों गाड़ियों में असामाजिक किस्म के युवकों की भीड़ चलती है। इन युवकों के पास खुलेआम हथियार होते हैं। अवतार सिंह भड़ाना के काफिले के साथ डीजे से लदा एक छोटा ट्रक चल रहा है। जिस पर भौंडे और अश्लील गाने बजाए जाते हैं। गांव की गलियों में अवतार सिंह भड़ाना के साथ चल रही लड़कों की भीड़ अश्लील डांस करती है। यह लोग नोट उड़ाते हैं। घोड़ों का डांस करवाते हैं। जिससे गांवों के लोग भयग्रस्त हैं।" ग्रामीणों ने गौतमबुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर और जिलाधिकारी से मांग की है कि अवतार सिंह भड़ाना के प्रचार कार्यक्रम की समीक्षा की जानी चाहिए। उनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। निर्वाचन आयोग भी इस तरफ ध्यान दे।

भड़ाना ने कहा- हमारे साथ मारपीट की गई
दूसरी तरफ इस पूरे प्रकरण को लेकर सपा-रालोद उम्मीदवार अवतार सिंह भड़ाना से बातचीत हुई। उन्होंने कहा, "हम गांव में अपना चुनाव प्रचार करने गए थे। वहां पहले से ही भारतीय जनता पार्टी के समर्थक मौजूद थे। जब हम लोग मंदिर से बाहर निकले तो मारपीट शुरू कर दी गई। यह सब पूर्व नियोजित ढंग से किया गया है। मेरे 6-7 युवकों को पीटा गया है।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.