अवतार सिंह भड़ाना की हार षड्यंत्रकारियों के मुंह पर करारा तमाचा, लंबे वक्त तक गूंजेगी आवाज : धीरेंद्र सिंह

जेवर विधानसभा : अवतार सिंह भड़ाना की हार षड्यंत्रकारियों के मुंह पर करारा तमाचा, लंबे वक्त तक गूंजेगी आवाज : धीरेंद्र सिंह

अवतार सिंह भड़ाना की हार षड्यंत्रकारियों के मुंह पर करारा तमाचा, लंबे वक्त तक गूंजेगी आवाज : धीरेंद्र सिंह

Tricity Today | धीरेंद्र सिंह विजयी घोषित

Jewar : जेवर विधानसभा सीट से एक बार फिर भाजपा प्रत्याशी धीरेंद्र सिंह ने जीत हासिल की है, उनकी यह लगातार दूसरी जीत है। इस जीत का जश्न पूरे जेवर में मनाया जा रहा है। उनके आवास पर कार्यकर्ता ढोल नगाड़ा लेकर बधाई देने पहुंच रहे हैं। यह  57 हजार वोटों से करीब मतों से विजय हुए हैं। दूसरे नंबर पर समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय लोक दल गठबंधन के उम्मीदवार अवतार सिंह भड़ाना रहे। इन सीट पर सपा-रालोद गठबंधन और बसपा प्रत्याशी मुकाबले को त्रिकोणीय बनाने का प्रयास अवश्य किया गया, लेकिन जेवर में एयरपोर्ट, फिल्म सिटी, मेडिकल डिवाइस पार्क जैसी योजनाओं के कारण यहां विकास लोगों के बीच बड़ा मुद्दा रहा। 

धीरेंद्र सिंह ने ट्राईसिटी टुडे से की एक्सक्लूसिव बातचीत
“मैं आभारी हूं उन क्षेत्रवासियों का जिन्होंने मुझ पर दोबारा विश्वास जताया है। इसकी वजह मैं समझता हूं, योगी आदित्यनाथ का सुशासन और वह व्यवस्था जिसमें हर व्यक्ति को सुरक्षा मिली, विकास मिला। मोदी जी की वह नीति जिसमें समाज के अंतिम छोर का उत्थान हुआ है। देश में बहुत ज्यादा लोगों ने इस बात को समझा, दोबारा इस देश को मोदी जी और प्रदेश में योगी जी की जरूरत है। जरूर जनता ने भी मुझे यह दायित्व इसी कारण दिया है कि मैं उनके बीच में और गति के साथ कार्य कर सकूं।”

अवतार सिंह भड़ाना पर की टिप्पणी
अवतार सिंह भड़ाना को लेकर पूछे गए सवाल पर विधायक धीरेंद्र सिंह ने कहा, "अवतार सिंह भड़ाना को जिले के बड़े-बड़े नेता चुनाव लड़ रहे थे, इसलिए वे जीत के लिए कह रहे थे। वह मैदान पहले ही छोड़ चुके थे लेकिन उनको दोबारा मैदान में लाया गया। मैं तो अपने उन नौजवानों से सवाल पूछना चाहता हूं? यह जिला गौतमबुद्ध नगर को शो विंडो कही जाती है। क्या यहां राजनैतिक लोगों का अभाव है? मेरे जिले में, आरएलडी और समाजवादी पार्टी किसी नौजवान को टिकट देती तो हो सकता था कि वह अवतार सिंह भड़ाना से अच्छा प्रदर्शन कर लेता।"

जनता ने उनके मंसूबों पर करारा तमाचा मारा
अवतार सिंह भड़ाना के चुनावी एजेंडे पर धीरेंद्र सिंह ने कहा, “मुझे लगता है कि अवतार सिंह भड़ाना को जिन लोगों ने लड़ाया, वह चाहते थे कि जातीयता का जहर घोल कर हम उन्हें जीता ले जाएंगे। क्षेत्रवाद की भावना को पकाकर हम भड़ाना को जीता ले जाएंगे लेकिन जनता ने उनके मंसूबों पर करारा तमाचा मारा है। उसकी गूज आने वाले काफी साल तक क्षेत्र में गूंज आएगी।”

सड़कों पर जय श्रीराम
गौतमबुद्ध नगर से भारतीय जनता पार्टी के तीनों प्रत्याशी प्रचंड मतों के साथ विजय हुए हैं। मतगणना स्थल पर नोएडा दादरी और जेवर के हुजूम लगा हुआ है। परिणाम घोषणा होने के बाद जिले की सड़कों पर जय श्रीराम के जयकारों की गूंज सुनने को मिल रही है। गली मोहल्ले में कार्यकर्ता ढोल नगाड़ों के साथ जश्न मना रहे हैं और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर जीत बधाई दे रहे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.