शारदा हॉस्पिटल में 19 वर्षीय छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान, पुलिस टीम मौके पर

Greater Noida BREAKING : शारदा हॉस्पिटल में 19 वर्षीय छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान, पुलिस टीम मौके पर

शारदा हॉस्पिटल में 19 वर्षीय छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान, पुलिस टीम मौके पर

Tricity Today | शारदा हॉस्पिटल

शारदा हॉस्पिटल में 19 वर्षीय छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान, पुलिस टीम मौके पर Greater Noida : ग्रेटर नोएडा में सोमवार की देर शाम को एक बड़ी घटना हुई है। शारदा यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में रहने वाली एक छात्रा ने कमरे में फांसी लगा ली है। घटना की सूचना मिलने के बाद उसके दोस्तों ने तत्काल छात्रों को शारदा अस्पताल में लेकर आए, जहां पर डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया है। मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई है। मौके पर नॉलेज पार्क कोतवाली पुलिस टीम मौजूद है।

सोमवार शाम 7:30 बजे की घटना
मिली जानकारी के मुताबिक अरुणाचल प्रदेश की रहने वाली 19 साल की लिखा जेरमिन ग्रेटर नोएडा में स्थित शारदा यूनिवर्सिटी में बीए की पढ़ाई कर रही थी। सोमवार की देर शाम करीब 7:30 बजे बीए की छात्रा ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
मृतिका के दोस्तों ने दी पुलिस को जानकारी
शारदा हॉस्पिटल में मौजूद छात्रा की एक दोस्त ने बताया कि जब उन्होंने शाम को लिखा जेरमिन के पास कॉल किया तो वह रिसीव नहीं कर पा रही थी। जब उसके कमरे में जाकर देखा तो फांसी पर उसकी दोस्त का सब लटका हुआ था। उन्होंने तत्काल इस मामले की जानकारी अपने अन्य दोस्तों को दी। इस बात की सूचना मिलने के बाद उसके दोस्तों ने तत्काल छात्रों को फांसी के फंदे से उतारकर अस्पताल में लेकर आए। जहां पर अस्पताल के डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया है।

अरुणाचल प्रदेश की रहने वाली है छात्रा
इस मामले में थाना प्रभारी ने बताया कि छात्रा के साथियों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी है। जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। हॉस्पिटल में जाकर पता चला है कि छात्रा अरुणाचल प्रदेश की रहने वाली है और यहां पर बीए की पढ़ाई कर रही थी। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.