ग्रेटर नोएडा से बीए की छात्रा लापता, परिजनों ने जताई अपहरण की आशंका, थाने पर किया हंगामा

BREAKING: ग्रेटर नोएडा से बीए की छात्रा लापता, परिजनों ने जताई अपहरण की आशंका, थाने पर किया हंगामा

ग्रेटर नोएडा से बीए की छात्रा लापता, परिजनों ने जताई अपहरण की आशंका, थाने पर किया हंगामा

Tricity Today | परिजनों ने थाने पर किया हंगामा

ग्रेटर नोएडा के जारचा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक बीए की छात्रा अचानक लापता हो गई है। जब इस घटना की जानकारी छात्रा के परिजनों को लगी तो उन्होंने रविवार की शाम को थाने पर खूब हंगामा किया है। पुलिस ने इस मामले में परिजनों की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

दरअसल, ग्रेटर नोएडा के जारचा थाना क्षेत्र में एक छात्रा अपने पूरे परिवार के साथ रहती है। छात्रा बीए की पढ़ाई कर रही है। वह रोजाना कोचिंग के लिए जाती है। परिजनों की शिकायत के अनुसार उनकी बेटी शनिवार को कोचिंग के लिए गई थी। लेकिन देर रात तक उनकी बेटी वापस घर नहीं लौटी।

अब परिजनों ने रविवार की शाम को जारचा थाने का घेराव किया है। परिजनों का आरोप है कि उन्होंने अपनी बेटी के अपहरण की शिकायत पुलिस को दे दी थी। लेकिन पुलिस उनकी बेटी की तलाश नहीं कर रही है। उन्होंने अपनी बेटी के अपरहण की आशंका जताई है। थाने का घेराव होने के बाद रविवार की शाम को पुलिस अधिकारी थाने पर पहुंचे और परिजनों की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस का कहना है कि ग्रेटर नोएडा के जारचा थाना क्षेत्र में एक बीए की छात्रा की अपहरण का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर टीम गठित कर छात्रा की तलाश कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जायेगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.