रवि काना को फिर बड़ा झटका, जिला न्यायालय के बाद हाईकोर्ट से भी जमानत याचिका खारिज

BIG BREAKING : रवि काना को फिर बड़ा झटका, जिला न्यायालय के बाद हाईकोर्ट से भी जमानत याचिका खारिज

रवि काना को फिर बड़ा झटका, जिला न्यायालय के बाद हाईकोर्ट से भी जमानत याचिका खारिज

Tricity Today | रवि काना को फिर बड़ा झटका

Greater Noida News : गौतमबुद्ध नगर के सबसे बड़े स्क्रैप माफिया रवि काना को एक और बड़ा झटका लगा है। गौतमबुद्ध नगर जिला न्यायालय के बाद हाईकोर्ट से भी रवि काना की जमानत याचिका खारिज हो गई है। कुल मिलाकर नोएडा पुलिस की ठोस पैरवी काम आ गई। रवि काना के द्वारा लगातार पुलिस की आंखों में धूल झोंकने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन नोएडा पुलिस भी एक कदम आगे हैं।

इससे पहले जिला न्यायालय ने दिया था झटका
 इससे पहले 11 जनवरी 2024 को रवि काना की जमानत मामले में गौतमबुद्ध नगर कोर्ट में सुनवाई थी। सुनवाई के दौरान न्यायाधीश ने कहा था, "यहां पर गैंगरेप करने वालों को जमानत नहीं मिलती है। जिला कोर्ट ने स्क्रैप माफिया की जमानत याचिका को खारिज कर दिया था। इसके बाद रवि काना के वकील ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया, लेकिन वहां पर भी स्क्रैप माफिया रवि काना की जमानत याचिका खारिज हो गई है। बताया जा रहा है कि नोएडा पुलिस ने रवि काना के खिलाफ गैंगरेप मामले में ठोस पैरवी की, जिसके बाद अहम सबूत हाईकोर्ट के सामने पेश किए गए और सुनवाई के दौरान वहां पर भी रवि की जमानत याचिका खारिज हो गई है।

कौन है रवि काना
रवि काना हरेंद्र प्रधान दादुपुर का छोटा भाई है। हरेंद्र प्रधान की हत्या वर्ष 2015 में सुंदर भाटी ने करवाई थी। हरेंद्र नागर हत्याकांड गौतमबुद्ध नगर के चर्चित हत्याकांड में शामिल है। हरेंद्र नागर की हत्या होने के बाद स्क्रैप और सरिया तस्करी का सारा काम रवि काना ने संभाल लिया। हरेंद्र प्रधान हत्याकांड के बाद रवि काना ने अपनी जान का खतरा बताते हुए सुरक्षा मांगी और सरकार ने रवि काना को पुलिस सुरक्षा दी। सुरक्षा मिलने के बाद रवि ने इसका दुरुपयोग किया। रवि काना ने स्क्रैप माफिया और तस्करी के लिए पुलिस सुरक्षा का इस्तेमाल किया था। रवि के अलावा उसकी भाभी यानी कि हरेंद्र नागर की बीवी बेवन नागर और भाई राजकुमार नागर को भी पुलिस सुरक्षा मिली। हालांकि, करीब 6 महीने पहले रवि काना की पुलिस सुरक्षा हटा ली गई।

स्क्रैप की दुनिया में रवि काना कैसे बना बादशाह?
स्क्रैप माफिया रवि काना ने पुलिस सुरक्षा में रहते हुए काफी बड़े अपराध किया। इस समय रवि के खिलाफ 11 मुकदमे दर्ज हैं। 10 मुकदमे दर्ज होने तक तो रवि काना बाहुबली बनाकर घूमता रहा, लेकिन 11वां मुकदमा दर्ज होने के बाद रवि काना के उल्टे दिन शुरू हो गए रवि काना को गौतमबुद्ध नगर में स्क्रैप की दुनिया का बादशाह भी कहा जाता है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.