सादोपुर कुत्ते मामले में मालिक समेत 2 गिरफ्तार, दबंगई दिखाने के लिए घर में रखे प्रतिबंधित ब्रीड रॉटवीलर 

खबर का असर : सादोपुर कुत्ते मामले में मालिक समेत 2 गिरफ्तार, दबंगई दिखाने के लिए घर में रखे प्रतिबंधित ब्रीड रॉटवीलर 

 सादोपुर कुत्ते मामले में मालिक समेत 2 गिरफ्तार, दबंगई दिखाने के लिए घर में रखे प्रतिबंधित ब्रीड रॉटवीलर 

Tricity Today | गिरफ्तार

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के बादलपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सादोपुर गांव में एक कुत्ते ने मासूम बच्चें को काट लिया था। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। जिसके बाद आपके पसंदीदा न्यूज़ चैनल ट्राइसिटी टुडे ने इस मामले को काफी गंभीरता से उठाया और प्रमुखता से खबर लिखी। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने इस मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक आरोपी फरार चल रहा है। जिसकी तलाश की जा रही है।

क्या है पूरा मामला
आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सादोपुर गांव में एक व्यक्ति ने प्रतिबंधित ब्रीड रॉटविलर पाल रखे हैं। सोमवार की सुबह इस डॉगी ने घर के बाहर एक बच्चे को बुरी तरीके से जकड़ लिया। डॉगी ने मासूम बच्चे की टांग पकड़ ली। दो महिलाओं ने डॉगी से बच्चे को छुड़ाने का प्रयास किया, जब डॉगी ने मासूम बच्चे को नहीं छोड़ा तो एक व्यक्ति ने ब्रीड रॉटविलर पर डंडे से वार किया। जिसके बाद कुत्ता मासूम को छोड़कर भाग गया था। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।  छत पर खड़ा होकर मालिक सुनता रहा मासूम की चीख
यह सब नजारा कुत्ते का मालिक अपने घर की छत पर खड़ा हो कर देख रहा था, लेकिन उसके परिजनों में से किसी ने भी मासूम बच्चे को छुड़ाने तक की कोशिश नहीं की। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मामले में गांव के लोगों ने बताया कि कुत्ता मालिक रविंद्र दबंग किस्म का व्यक्ति है। वह अपने घर में काफी प्रतिबंधित ब्रीड के कुत्तों का रखता है। बताया जा रहा है कि रविन्द्र के घर में प्रतिबंधित ब्रीड के और भी अन्य कुत्ते हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.