भारतीय किसान यूनियन ने एनपीसीएल दफ्तर पर किया प्रदर्शन, अफसरों ने तत्काल लिया एक्शन

ग्रेटर नोएडा : भारतीय किसान यूनियन ने एनपीसीएल दफ्तर पर किया प्रदर्शन, अफसरों ने तत्काल लिया एक्शन

भारतीय किसान यूनियन ने एनपीसीएल दफ्तर पर किया प्रदर्शन, अफसरों ने तत्काल लिया एक्शन

Tricity Today | प्रदर्शन करते लोग

Greater Noida : भारतीय किसान यूनियन अंबावता के कार्यकर्ताओं ने केपी 2 स्थित कार्यालय पर धरना प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राजेंद्र नागर के नेतृत्व में क्षेत्रीय किसानों की समस्याओं को लेकर प्रदर्शन किया। बढ़ती भीड़ को देखते हुए नॉलेज पार्क कोतवाल विनोद कुमार भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे गए। किसानों ने एनपीसीएल के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

ढाई रुपए प्रति यूनिट की दर से ज्यादा रेट पर दे रहा बिजली
धरना प्रदर्शन के बाद नॉलेज पार्क थाना प्रभारी विनोद कुमार ने संगठन के पदाधिकारियों की वार्ता एनपीसीएल के जीएम सुबोध त्यागी और उप प्रबंधक अजयभान शर्मा सहित वरिष्ठ अधिकारियों की मौजूदगी में बैठक कि। इस संबंध में संगठन के प्रदेश महासचिव कृष्ण नागर ने कहा की एनपीसीएल बिजली उपभोक्ताओं से करीब ढाई रुपए प्रति यूनिट की दर से ज्यादा रेट पर बिजली दे रहा है। 

उत्तर प्रदेश विनियामक आयोग ने एनपीसीएल से मांगा जवाब 
पूरे देश में सबसे महंगी बिजली एनपीसीएल की है। यह नागरिकों के मूल अधिकारों का हनन है, उसी को लेकर उत्तर प्रदेश विनियामक आयोग ने भी एनपीसीएल से जवाब मांगा है। इसी के संबंध में सैकड़ों भारतीय किसान यूनियन अंबावता के कार्यकर्ताओं ने दफ्तर का घेराव किया और उपभोक्ताओं को छूट देने की मांग की 

बुधवार से ऑफिस में सुनी जाएंगी किसानों की समस्याएं
इस संबंध में संगठन के राष्ट्रीय प्रवक्ता बृजेश भाटी ने कहा अधिकारियों के साथ बैठक में किसानों की सभी समस्याओं पर चर्चा हुई है। बढ़ी हुई दरों को लेकर कंपनी ने उच्च स्तरीय अधिकारियों तक बात पहुंचाने का आश्वासन दिया है। संगठन के डॉक्टर विकास प्रधान ने कहा बिजली कर्मचारियों के कार्यक्षेत्र में 1 जुलाई से बदलाव होने की बात अधिकारियों ने कही है। कासना सहित अन्य गांवों के किसानों की समस्याएं बुधवार से ऑफिस में सुनी जाएंगी। गांवों में बिजली कटौती को लेकर बिजली आपूर्ति सुधारने का आश्वासन अधिकारियों ने दिया। 

यह लोग रहे उपस्थित 
इस मौके पर राजेंद्र नागर, प्रताप नागर, लोकेश भाटी, प्रवीण कासना, जगत भाटी मोहित भाटी जितेंद्र भाटी सुरेंद्र भाटी सतेंद्र भाटी विजय अधाना अमित खारी मोहित नायक सजय राकेश सोनू भाटी सचिन भाटी राजू शर्मा सहित आदि लोग मौजूद रहे। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.