भारतीय किसान यूनियन अंबावता कल करेगी एनपीसीएल पर हल्ला बोल प्रदर्शन, कार्यालय पर लगाएंगे ताला

ग्रेटर नोएडा : भारतीय किसान यूनियन अंबावता कल करेगी एनपीसीएल पर हल्ला बोल प्रदर्शन, कार्यालय पर लगाएंगे ताला

भारतीय किसान यूनियन अंबावता कल करेगी एनपीसीएल पर हल्ला बोल प्रदर्शन, कार्यालय पर लगाएंगे ताला

Tricity Today | किसानों ने किया बैठक का आयोजन

Greater Noida News : भारतीय किसान यूनियन अंबावता कल यानी शुक्रवार को नॉलेज पार्क स्थित एनपीसीएल कार्यालय पर प्रदर्शन करेगी। जिसके लिए संगठन के कार्यकर्तों ने गुरुवार को सेक्टर चाई 4 डी में विकास प्रधान के आवास पर बैठक का आयोजन किया। जिसकी अध्यक्षता बालकिशन प्रधान और संचालन लोकेश भाटी ने किया। इस दौरन प्रदर्शन की रणनीति बनाई गई।

"कार्यालय पर प्रदर्शन कर तालाबंदी करेगे"
संगठन के राष्ट्रीय प्रवक्ता बृजेश भाटी ने बताया कि एनपीसीएल लगातार किसानों का शोषण कर रही है। फर्जी मुकदमे में किसानों को फंसाया जा रहा है। किसानों पर नोटिस भेजकर एनबीडब्ल्यू करा कर जेल भेजने का काम कुछ अधिकारी कर रहे हैं। संगठन के डॉक्टर विकास प्रधान और जयवीर नागर ने बताया कि एनपीसीएल की तानाशाही के खिलाफ कल भारतीय किसान यूनियन अंबावता नॉलेज पार्क स्थित एनपीसीएल कार्यालय पर हल्ला बोल प्रदर्शन कर तालाबंदी करेगी। 

"सैकड़ों किसानों को फर्जी मुकदमों में जेल भिजवाया"
संगठन के मेरठ मंडल उपाध्यक्ष रविंद्र प्रधान ने कहा कि अगर एनपीसीएल ने किसानों की समस्याओं को गंभीरता से नहीं लिया तो संगठन 12 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ग्रेटर नोएडा आगमन के दौरान एनपीसीएल की कालगुजारी और भ्रष्टाचार को लेकर ज्ञापन सौंपेंगे। लगातार भ्रष्टाचार में डूबी एनपीसीएल के खिलाफ लोगों में गुस्सा चरम पर है। सैकड़ों किसानों को फर्जी मुकदमों में जेल भिजवाया जा चुका है। किसानों की गिरफ्तारी को लेकर लोगों में रोष है।  

ये लोग रहे उपस्थित 
इस मौके पर राजेंद्र नागर, बालकिशन प्रधान, विनय तालान, बृजेश भाटी, डॉक्टर विकास प्रधान, जयवीर नागर, लोकेश भाटी, रविंद्र प्रधान, रामनिवास नागर, फिरे नागर, कृष्ण नागर और भूपेंद्र शर्मा आदि लोग मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.