ग्रेटर नोएडा में बड़ा हादसा, 2 दर्जन झुग्गियां धु-धु कर जली, फायर ब्रिगेड में काबू पाया

BIG BREAKING : ग्रेटर नोएडा में बड़ा हादसा, 2 दर्जन झुग्गियां धु-धु कर जली, फायर ब्रिगेड में काबू पाया

ग्रेटर नोएडा में बड़ा हादसा, 2 दर्जन झुग्गियां धु-धु कर जली, फायर ब्रिगेड में काबू पाया

Tricity Today | अरुण कुमार

Greater Noida News : मंगलवार की दोपहर ग्रेटर नोएडा के कासना में स्थित झुग्गी झोपड़ियों में आग लग गई। सूचना मिलने के बाद अग्निशामक विभाग और कासना पुलिस टीम पहुंची। अग्निशमन विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है। इस आग की चपेट में करीब 2 दर्जन झुग्गियां जलकर राख हो गई है। इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है। पुलिस टीम मौके पर मौजूद है। 

मौके पर पुलिस बल तैनात
गौतमबुद्ध नगर के अग्निशामक विभाग के अधिकारी अरुण कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार की दोपहर करीब 2:30 बजे एक सूचना प्राप्त हुई। सूचना मिली कि कासना में स्थित झुग्गी झोपड़ियों में आग लग गई है। सूचना मिलते ही करीब आधा दर्जन से ज्यादा फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची। कासना पुलिस टीम और डायल 112 की गाड़ियां भी मौके पर पहुंची। 

हादसे में कोई जनहानि नहीं
अरुण कुमार ने बताया कि मौके पर जाकर देखा गया कि करीब दो दर्जन झुग्गी झोपड़ियों में आग लगी हुई है। अग्निशामक विभाग की टीम ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। उन्होंने बताया कि इस आग की चपेट में आकर 2 दर्जन झुग्गियां जलकर राख हो गई। हालांकि इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.