यमुना एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, ट्रक में पीछे से घुसी कार, लगी भीषण आग, ट्रैफिक जाम, Video

BIG BREAKING : यमुना एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, ट्रक में पीछे से घुसी कार, लगी भीषण आग, ट्रैफिक जाम, Video

यमुना एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, ट्रक में पीछे से घुसी कार, लगी भीषण आग, ट्रैफिक जाम, Video

Tricity Today | ट्रक में पीछे से घुसी और कार लगी भीषण आग

Aligarh/Greater Noida : यमुना एक्सप्रेसवे (Yamuna Expressway) पर सोमवार की सुबह बड़ा हादसा हुआ है। अलीगढ़ जिले में टप्पल के पास यह हादसा हुआ है। जिसमें एक कार ट्रक में पीछे से घुस गई। इस हादसे में भिड़े दोनों वाहनों में आग लग गई। अभी किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। दूसरी ओर हादसे के बाद यमुना एक्सप्रेसवे पर यातायात प्रभावित है। ग्रेटर नोएडा से आगरा की ओर जाने वाले मार्ग पर यह दुर्घटना हुई है।
पुलिस और बचाव दल मौके पर पहुंचे
यमुना एक्सप्रेसवे पर हुए हादसे की जानकारी मौके से गुजर रहे लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम को दी। जिसके पास डायल 112 और टप्पल कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचे। थोड़ी देर बाद ही यमुना एक्सप्रेसवे का बचाव दल भी मौके पर पहुंच गया। आग बुझाने के लिए फायर टैंकर को बुलाया गया। समाचार लिखे जाने तक रेस्क्यू ऑपरेशन जारी था।

वाहन सवारों ने भागकर जान बचाई
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक्सप्रेसवे के किनारे पर ट्रक खड़ा हुआ था। शायद ट्रक खराब था। इसमें पीछे से कार ने टक्कर मारी है। टक्कर लगने के थोड़ी देर बाद ही आग लग गई। ट्रक और कार में सवार लोगों ने भागकर जान बचाई है।

एक्सप्रेसवे से गुजर रहे पाठकों ने भेजे वीडियो
ट्राईसिटी टुडे को हादसे के बारे में जानकारी नोएडा से आगरा की तरफ जा रहे हमारे पाठकों ने दी है। आपके पसंदीदा न्यूज़ पोर्टल ट्राईसिटी टुडे के नियमित पाठक अंचल बोहरा ने बताया कि हादसे की वजह से एक्सप्रेसवे पर यातायात को रोक दिया गया। बचाव दल का नेतृत्व सब इंस्पेक्टर पूरण सिंह यादव कर रहे थे। समाचार लिखे जाने तक एक्सप्रेसवे की एक लेन को खोलकर धीरे-धीरे ट्रैफिक को आगे बढ़ाया जा रहा था। हादसे में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.