नोएडा पुलिस की कस्टडी में युवक की मौत के बाद बड़ा एक्शन, पूरी चौकी सस्पेंड

BIG BREAKING : नोएडा पुलिस की कस्टडी में युवक की मौत के बाद बड़ा एक्शन, पूरी चौकी सस्पेंड

नोएडा पुलिस की कस्टडी में युवक की मौत के बाद बड़ा एक्शन, पूरी चौकी सस्पेंड

Tricity Today | चिपियाना पुलिस चौकी

Greater Noida News : नोएडा पुलिस की कस्टडी में एक युवक की मौत हो गई। जिसके बाद पूरे पुलिस डिपार्टमेंट में हड़कंप मच गए। उच्च अफसरों ने हाथ-पांव फूल गए। अब इस मामले में बिसरख थाना क्षेत्र में स्थित चिपियाना पुलिस चौकी को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है। इसके साथ ही इस मामले में रिपोर्ट दर्ज भी की जा रही है।

पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी होगी
नोएडा पुलिस ने इस सनसनीखेज घटना के बाद बयान जारी करते हुए कहा है कि पूरी चौकी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। मृतक के शव का पोस्टमार्टम मजिस्ट्रेट द्वारा करवाया जा रहा है। शव का पोस्टमार्टम के लिए डॉक्टरों का एक पैनल बनाया गया। पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी की जाएगी।

मृतक के भाई का वीडियो जारी
पीड़ित जितेंद्र ने बताया कि पुलिस उनके भाई को बुधवार की शाम को लेकर आई थी। उनके भाई को छोड़ने के एवज में 5 लाख रुपये की पुलिस ने रिश्वत मांगी। जिसमें से 50 हजार रुपये जितेंद्र ने बुधवार की देर रात को ही दे दिए थे। पुलिस ने कहा था कि उनके भाई को गुरुवार की सुबह छोड़ दिया जाएगा, लेकिन पुलिस ने उनके भाई को नहीं छोड़ा। अब उसकी लाश पुलिस चौकी में फांसी से लटकी हुई मिली।

कैसे हुई युवक की मौत
इस बड़ी घटना के बाद पुलिस अफसरों की नींद उड़ गई है। इस बड़ी घटना के बाद एसीपी हेमंत उपाध्याय ने मोबाइल फोन उठाना बंद कर दिया। बताया जा रहा है कि एक लड़की के गायब होने के बाद युवक को पूछताछ के लिए बुलाया गया था, लेकिन पुलिस हिरासत में युवक की मौत हो गई। युवक की लाश पुलिस चौकी के अंदर फांसी पर लटकी हुई मिली है। 

अफसरों ने जवाब देना किया बंद
इस मामले में सेंट्रल नोएडा डीसीपी सुनीति को कॉल किया गया, लेकिन उन्होंने कॉल रिसीव नहीं किया। एडिशनल डीसीपी ह्रदेश का कहना है कि वह इस समय बहुत बिजी हैं, इसलिए बात नहीं कर सकते। एसीपी हेमंत उपाध्याय को काफी बार कॉल किया गया, लेकिन उन्होंने भी कॉल रिसीव नहीं किया। बिसरख थाना प्रभारी को कॉल किया गया, लेकिन उनका जवाब ठीक प्रकार से नहीं आया। चौकी इंचार्ज अरविंद को कॉल किया गया। उनका कहना है, "मैं इस समय किसी से बात नहीं कर सकता।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.