जेवर विधानसभा प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना को अपने ऊपर नोट उड़वाना पड़ा भारी, निर्वाचन आयोग ने लिया बड़ा एक्शन

ग्रेटर नोएडा : जेवर विधानसभा प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना को अपने ऊपर नोट उड़वाना पड़ा भारी, निर्वाचन आयोग ने लिया बड़ा एक्शन

जेवर विधानसभा प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना को अपने ऊपर नोट उड़वाना पड़ा भारी, निर्वाचन आयोग ने लिया बड़ा एक्शन

Tricity Today | अवतार सिंह भड़ाना

Greater Noida : जेवर विधानसभा (Jewar Assembly) से सपा-रालोद गठबंधन पर चुनाव लड़ रहे अवतार सिंह भड़ाना (Avtar Singh Bhadana) के खिलाफ एक बार फिर नोटिस जारी हुआ है। जिसके आधार पर अवतार सिंह भड़ाना के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल हो रही है। इसमें दिख रहा है कि प्रचार-प्रसार के दौरान अवतार सिंह भड़ाना कोविड-19 प्रोटोकॉल का उल्लंघन और आचार संहिता नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं। इसके आधार पर अवतार सिंह भड़ाना के खिलाफ एक बार फिर नोटिस जारी हुआ, जिसके बाद अवतार के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
इस मामले में ग्रेटर नोएडा के डीसीपी अमित कुमार (DCP Amit Kumar) ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो प्राप्त हुई है। जिसमें दिख रहा है कि जेवर विधानसभा प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना के साथ एक जनसमूह में अस्तौली अंतर्गत गांव दनकौर थाना क्षेत्र में चुनाव प्रचार किया जा रहा है। चुनाव प्रचार के दौरान कोविड-19 प्रोटोकॉल और आचार संहिता के नियमों का उल्लंघन हो रहा है।

एसएचओ की शिकायत पर नोटिस जारी
डीसीपी ने बताया कि इस मामले में दनकौर थाना प्रभारी द्वारा जेवर के रिटर्निंग ऑफिसर को लिखित शिकायत दी गई थी। जिसके आधार पर रालोद-सपा अवतार सिंह भड़ाना के खिलाफ नोटिस जारी किया गया है। इस मामले में अवतार सिंह भड़ाना से जिला निर्वाचन आयोग ने जवाब मांगा। जिसके बाद अवतार भड़ाना के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ। आपको बता दें कि इससे पहले भी अवतार सिंह भड़ाना के खिलाफ पहले भी नोटिस जारी हो चुका है और पहले भी मुकदमा दर्ज हो चुका है। 

मैदान छोड़कर भागे और फिर वापस आए
आपको बता दें कि अवतार सिंह भड़ाना जेवर विधानसभा से चुनाव लड़ते हुए भाग गए थे। उन्होंने कहा था कि वो कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इसलिए जनता का जीवन सबसे पहले है और वो चुनाव नहीं लडेंगे, लेकिन इस बयान के जारी करने के करीब 7 घंटे बाद उन्होंने दोबारा बयान जारी किया था कि वो बिल्कुल ठीक है और वो जेवर की जनता के लिए चुनाव लड़ेंगे। अभी तक जेवर की जनता यह नहीं जान पाई है कि आखिर उन्होंने यह झूठ क्यों बोला था। वहीं, रालोद के जिलाध्यक्ष ने बताया था कि उनको बुरी तरह दस्त लग गए हैं, इसलिए वो मैदान छोड़कर चले गए थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.