यूपी एसटीएफ ने दिल्ली से अगवा कर मेरठ में किया ढेर, Video

अनिल दुजाना के भाई का बड़ा आरोप- यूपी एसटीएफ ने दिल्ली से अगवा कर मेरठ में किया ढेर, Video

यूपी एसटीएफ ने दिल्ली से अगवा कर मेरठ में किया ढेर, Video

Tricity Today | अनिल दुजाना के भाई का बड़ा आरोप

Greater Noida/Meerut News : गौतमबुद्ध नगर का निवासी और वेस्ट यूपी का कुख्यात बदमाश अनिल दुजाना एनकाउंटर में मारा गया। यूपी एसटीएफ ने अनिल दुजाना का एनकाउंटर मेरठ में किया। थोड़ी देर पहले उसके पैतृक गांव दुजाना में अंतिम संस्कार हुआ है। अब इस घटना के बाद अनिल के बड़े भाई ओमप्रकाश नागर ने यूपी एसटीएफ पर बड़ा आरोप लगाया है। ओम प्रकाश नागर का कहना है कि अनिल दुजाना दिल्ली की कोर्ट में सरेंडर करने के लिए गया था, लेकिन वहां से अगवा करके यूपी एसटीएफ ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया। अनिल दुजाना का भाई बोला, "एसटीएफ ने अगवा कर एनकाउंटर किया" 
ओम प्रकाश ने कहा, "मैं अनिल नागर का बड़ा भाई हूं। अनिल दुजाना दिल्ली की कोर्ट में सरेंडर करने के लिए जा रहा था। वहीं से अगवा करके इसका एनकाउंटर कर दिया। एनकाउंटर यूपी एसटीएफ ने किया है। वकील के द्वारा दिल्ली की कड़कड़डूमा कोर्ट में सरेंडर करने के लिए जा रहा था। हमें तो समाचार के माध्यम से पता चला कि अनिल को एनकाउंटर में ढेर कर दिया।" 

अनिल पर अभी फर्जी मुकदमा दर्ज हुआ : ओम प्रकाश
ओम प्रकाश ने आगे कहा, "अनिल पर मुकदमे दर्ज थे, लेकिन सब मुकदमों में जमानत पर बाहर आया हुआ था। बाहर आते ही पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया। जेल से बाहर आने के बाद रंगदारी, मारधाड़, मारपीट, धमकाना, वसूली और किसी अपराध से कोई मतलब नहीं था। अनिल अभी जमानत से बाहर आया था। जयचंद प्रधान हत्याकांड में अनिल के खिलाफ फर्जी मुकदमे दर्ज हुए जयचंद की घरवाली ने फर्जी मुकदमे दर्ज करवाए हैं।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.