ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के पूर्व अफसरों ने किया शहर का सत्यानाश, बेहाल पड़े करोड़ों रुपए के बस स्टॉप

'ट्राईसिटी टुडे' की पड़ताल : ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के पूर्व अफसरों ने किया शहर का सत्यानाश, बेहाल पड़े करोड़ों रुपए के बस स्टॉप

ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के पूर्व अफसरों ने किया शहर का सत्यानाश, बेहाल पड़े करोड़ों रुपए के बस स्टॉप

Tricity Today | Greater Noida Bus Stop

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी शहर की खूबसूरती पर धब्बा लगा रही है। शहर में बने बस स्टॉप की हालत बद से बदतर हो गई है। कोई भी व्यक्ति इनको देखने वाला नहीं है। धूप से बचने के लिए लोग अगर बस स्टॉप के नीचे खड़े हो तो कोई फायदा नहीं। कभी भी बस स्टॉप के ऊपर लगे हुए एंगल गिर सकते हैं। 

'ट्राईसिटी टुडे' ने की जांच पड़ताल
आपके पसंदीदा न्यूज़ वेबपोर्टल 'ट्राईसिटी टुडे' ने इसकी जांच पड़ताल की है। जिसमें सामने आया है कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने करोड़ों रुपए खर्च करने के बाद शहर में कई बस स्टॉप बनाए थे। बस स्टॉप पर कुर्सियां लगाई गई थी, लेकिन आज इनकी हालत बद से बदतर हो गई है।

समाजसेवी राजेंद्र सिंह ने की शिकायत
बताया जाता है कि ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी में तैनात पूर्व अधिकारियों और कर्मचारियों ने कमीशन के चक्कर में सैकड़ों बस स्टॉप को बदहाल कर दिया है। इन बस स्टॉप का उद्घाटन पूर्व मंत्री ने किया था, लेकिन आज हालत खस्ता है। बस स्टॉप टूट कर गिर रहे हैं। जिनको कबाड़ी उठाकर ले जाते हैं। इस मामले में समाजसेवी राजेंद्र सिंह ने काफी बार प्राधिकरण के अधिकारियों को अवगत करवाया, लेकिन किसी ने कोई ध्यान नहीं दिया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.