हायर ने फैक्ट्री की रखी आधारशिला, 400 करोड़ रुपये का निवेश होगा और 1000 युवाओं को रोजगार मिलेंगे

ग्रेटर नोएडा से बड़ी खबर : हायर ने फैक्ट्री की रखी आधारशिला, 400 करोड़ रुपये का निवेश होगा और 1000 युवाओं को रोजगार मिलेंगे

हायर ने फैक्ट्री की रखी आधारशिला, 400 करोड़ रुपये का निवेश होगा और 1000 युवाओं को रोजगार मिलेंगे

Tricity Today | हायर ने फैक्ट्री की रखी आधारशिला

-सीईओ रितु माहेश्वरी और एसीईओ मेधा रूपम ने बृहस्पतिवार को रखी नींव
-400 करोड़ रुपये का निवेश होगा और 1000 को रोजगार के अवसर मिलेंगे
-एक साल में निर्माण पूरा करने का लक्ष्य, इस प्लांट में इंजेक्शन मोल्डिंग बनेंगे

 

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा शहर के लिए खुशखबरी है। इंटीग्रेटेड इंडस्ट्रियल टाउनशिप ग्रेटर नोएडा लिमिटेड (आईआईटीजीएनएल) में स्थित हायर अप्लायेंसेज की पहले चरण की इकाई में उत्पादन चल रहा है। अब दूसरे चरण की इकाई बनाने का शुभारंभ कर दिया है। आईआईटीजीएनएल की एमडी रितु माहेश्वरी (Ritu Maheshwari IAS) और प्राधिकरण की एसीईओ मेधा रूपम (Medha Roopam IAS) ने कंपनी के प्रतिनिधियों के साथ गुरुवार को दूसरे चरण की इकाई की आधारशिला रखी है।

हायर के पास ग्रेटर नोएडा में 122 एकड़ जमीन
कंपनी के मुताबिक दूसरे चरण की विस्तार इकाई में करीब 400 करोड़ रुपये का निवेश होगा और 1,000 युवाओं को रोजगार के अवसर मिलेंगे। यह प्लांट करीब एक साल में बनकर तैयार हो जाएगा। इस प्लांट में इंजेक्शन मोल्डिंग और शीट मेटल का निर्माण किया जाएगा। ये उपकरण वर्तमान में कार्यरत इकाइयों में ही इस्तेमाल होंगे। यह हायर अप्लायेंसेज का चौथा प्लांट है। इससे पहले एसी, फ्रिज और वॉशिंग मशीन बनाने वाले प्लांट शुरू हो चुके हैं। हायर कंपनी को वर्ष 2018 में 122 एकड़ क्षेत्रफल का भूखंड आवंटित किया गया है। कंपनी प्रथम चरण में  लगभग 1,600 करोड़ रुपये का निवेश और करीब 2,500 लोगों को रोजगार के अवसर प्रदान कर चुकी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.